Published On : Mon, Jul 6th, 2020

सराहनीय पहल : ‘ KOPPER SALON ‘ रोजाना 40 लोगों की फ्री में करेगा हेयर कटिंग

नागपुर- पिछले 3 महीनों से कोरोना को लेकर लॉकडाउन चल रहा था. अभी अनलॉक की प्रक्रिया शुरू है. इस दौरान कई लोगों के रोजगार, जॉब्स चले गए है. इन 3 महीनों में सबसे ज्यादा लोगों को जिस बात से परेशानी हो रही थी ‘ वो है सलून की शॉप्स ‘ पिछले बीते 3 महीनों में सलून की दुकानें बंद होने की वजह से लोग चाहकर भी बाल नहीं कटवा पा रहे थे. क्योंकि शहर की दुकानें बंद थी.

लेकिन अब दुकानें शुरू होने के बाद भी कई लोग ऐसे है, जिनके पास 100 रुपए भी नहीं है, ऐसे में शहर के नागरिकों की समस्याओ को ध्यान में रखते हुए और उनकी मदद करने की मंशा के साथ नागपुर शहर के फेमस ‘ KOPPER SALON ‘ ने शहर के अपने चारों आउटलेट में रोजाना 40 लोगों को फ्री (FREE ) में हेयर कटिंग ( HAIR CUTTING ) करने का निर्णय लिया है. इनके हरएक आउटलेट ( OUTLET ) में सुबह 10:30 बजे से लेकर 2 बजे तक 10 लोगों को फ्री (FREE ) में हेयर कटिंग ( HAIR CUTTING ) की सुविधा दी जाएगी. इनके आउटलेट ( OUTLET ) लक्ष्मीनगर, रामदासपेठ, बैरामजी टाउन और सदर में स्थित है. यह सुविधा पुरे जुलाई महीने यानी 31 जुलाई तक जारी रहेगी. इसके साथ लोगों को यह भी ध्यान में रखना होगा की रविवार ( SUNDAY ) को यह सुविधा उपलब्ध नहीं रहेगी.

इसके साथ ही शहर में अगर कोई प्रोग्राम जैसे शादी या कोई फंक्शन होता है, और उनका बिल 20 हजार रुपए आता है, तो उन्हें 10 हजार रुपए का सेविंग वाउचर ( SAVING VOUCHER )दिया जाएगा. 10 हजार रुपए जमा करने के बाद वे कभी भी आउटलेट पर आकर सेवा ले सकते है. सेवा लेने के बाद उनके 10 हजार रुपए से उनका चार्ज ( CHARGE ) काट लिया जाएगा. ग्राहक का कंप्यूटर अकाउंट (ACCOUNT) बनाकर यह सुविधा दी जाएगी.


इस बारे में ‘ KOPPER SALON ‘ के OWNER विवेक सिंह ठाकुर ( VIVEK SINGH THAKUR ) ने जानकारी देते हुए बताया की रोजाना 40 लोगों को फ्री (FREE ) में हेयर कटिंग ( HAIR CUTTING ) का निर्णय लेने का उद्देश्य नागरिकों की मदद करना है. उन्होंने कहा की लॉकडाउन के कारण कई लोगों के पास बाल कटवाने के लिए भी पैसे नहीं है. ऐसे में ‘ KOPPER SALON ‘ की ओर से उनको फ्री (FREE ) हेयर कटिंग (HAIR CUTTING ) की सुविधा दी जाएगी. उन्होंने कहा की 10 हजार रुपए जमा करने पर दूसरे लोगों को सालभर 20 हजार रुपए की सर्विस दी जाएगी.