| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Fri, Sep 21st, 2018

    नागपुर जिले के बुटीबोरी में काँग्रेस महासचिव मुजीब पठान के घर में डकैती

    नागपुर : तीन डकैतों ने काँग्रेस के प्रदेश महासचिव मुजीब पठाण की मां व पत्नी को चाकू की धौंस दिखाकर धाक सोने के गहने समेत कैश रकम लूट लिया. इस दौरान मुजीब के भाई घर से दौड़ते हुए बाहर निकले और मदद की गुहार लगाई. इस बीच सेंधमारों में से एक ने सिर पर वार कर उन्हें घायल कर दिया. इस दौरान नागरिकों ने भी हिम्मत दिखाते हुए तीनों सेंधमारों को पकड़ा और पुलिस के हवाले कर दिया.

    आरोपियों में प्रवीण माणिक मंजुलकर (२९, निवासी, पिंपळगाव, ता. हिंगणघाट, जिला वर्धा), मन्नूसिंह जनरलसिंह ताक (४०, निवास, दुर्गापूर-नेरी, जिला चंद्रपुर) व वसीमशाह गोलूशाह (२६, निवास नेर पिंगलाई, ता. मोर्शी, जिला अमरावती) है.

    घटना के दौरान मुजीब पठाण पार्टी के काम से हिंगोली गए हुए थे. तीनों आरोपियों ने आधीरात को लोहे की रॉड से रसोई का दरवाज़ा तोड़ा और अंदर घुस गए. पहले उन्हें मुजीब पठाण की मां और पिता को धमकाते हुए गहने छीन लिए.

    इन्हें लूटने के बाद भाई के कमरे में जाकर वहां से गहने लेकर तल मंजिल में आए. इसके बाद जैसे ही सेंधमार आगे निकले, पठान भाइयों ने शोर मचाकर मदद माँगी जिससे लोगों की मदद से उन्हें पकड़ा गया. आरोपियों से 11 लाख रुपए कीमत का सोना और एक लाख रुपए कैश बरामद किया.

    Trending In Nagpur
    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145