Published On : Mon, Apr 13th, 2015

तुमसर : विद्युत वितरण कंपनी के कर्मचारियों से ग्राहक परेशान


मुख्य कार्यालय में ग्राहकों को रहना पडता घंटों खडा

तुमसर (भंडारा)। महाराष्ट्र राज्य विद्युत वितरण कंपनी के व्यवहार से जनता वैसी ही परेशान है. ये परेशानी बताने के लिए ग्राहक मुख्य कार्यालय में जाने पर कर्मचारी 2-2 घंटे पानटपरी पर खड़े रहते है. लेकिन ऑफिस में नही रहते. जिससे ग्राहकों को काफी परेशानी सहनी पड रही है. कार्यालीन समय पर उपस्थित न रहते हुए घर पर रहने का दृश्य कंपनी कार्यालय जाकर देखने मिलता है.

महाराष्ट्र विद्युत वितरण कंपनी के अंधाधुंद काम से विद्युत ग्राहकों को विद्युत बिल ज्यादा भेजना, मीटर शिकायत, बिल कम करना और कुछ लिखित शिकायत लेकर उपविभागीय विद्युत वितरण कार्यालय में ग्राहक आते है. लेकिन कार्यालय में कोई भी कर्मचारी, अधिकारी नही रहने से विद्युत ग्राहकों को घंटो खड़ा रहना पड़ता है. 8 अप्रैल को दोपहर 2 से 3 बजे के दौरान कार्यालय के 12-13 कुर्सियों पर कोई भी कर्मचारी नही नही था. 4 बजने के बाद भी कोई वापस नही लौटा.

कार्यालय में एक शिक्षा ले रहा कर्मचारी आने-जाने वालों को जवाब दे रहा था. ढाई घंटा रुकने पर भी कोई कर्मचारी नही आता और विद्युत ग्राहकों को लौटना पड़ता है. ऐसा प्रकार हरबार वितरण कंपनी में देखने मिलता है. कार्यालय में जाने पर कोई कर्मचारी नही रहता लेकिन लाइट तथा पंखे शुरू रहते है. दूसरों को सलाह देनेवाले, इसी कार्यालय में बिजली का दुरूपयोग कर रहे है. इसका परिणाम विद्युत ग्राहकों को सहना पड़ता है.

File pic

File pic