Published On : Sun, Jul 4th, 2021

सांस्‍कृतिक स्‍टुडियो उद्घाटित गिनीज वर्ल्‍ड रेकार्ड म्‍युझिकल ग्रुप का जोरदार आगाज

नागपूर– शहर के पहले गिनीज वर्ल्‍ड रेकॉर्ड होल्‍डर और ऑर्गेनायझर मनिष पाटील ने सांस्‍कृतिक स्‍टुडियो का स्‍थापना की । इस स्‍टुडिओ का उद्धाटन गिनीज वर्ल्‍ड रेकार्ड म्‍सुझिकल ग्रुप के शानदार प्रदर्शन से हुआ ।

इस स्‍टुडियो के स्‍थापित करने का उद्देश विदर्भ के कलाकारों को एक नया मंच प्रदान करना और साथही उन्‍हें बडे प्लैटफार्म पर मौका देना है । जो कलाकार स्‍टुडियो में गाना चाहते है लेकिन उसकी आर्थिक स्थिती अच्‍छी नही है ऐसे कलाकार को इस स्‍टुडियो में मुफ्त में गाने का मौका मिलेगा, ऐसा मनिष पाटील ने कहा ।

स्‍टुडियो का उद्घाटन नागपूर के जाने-माने बिल्‍डर नागोराव जयकर के करकमलों द्वारा हुआ । म्‍युझिक स्‍टुडियो की स्‍थापना के अवसर पर गायक प्रविण भिवगडे, सुरज शर्मा और स्‍टुडियो के संचालक मनिष पाटीलने एक गाना प्रस्‍तुत किया ।

गिनीज वर्ल्‍ड रेकॉर्ड होल्‍डर गायकोंने इस वक्‍त विविध गीतों की प्रस्‍तुती दी । इसमें लगी आज सावन की, बचना ए हसिनो, इक लडकी को देखा, तू इस तरह से मेरी, रीम झिम गिरे सावन, मेरा चॉंद मुझे, सुहानी चांदनी राते, सासों की जरूरत है, पहना नशा आदी गीत गाये।

सभी गायकोंने एकसाथ चॉंद मेरा दिल इस गीत की प्रस्‍तुती देकर कार्यक्रम का समापन किया । कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए मनिष पाटील, सुरज शर्मा, प्रविण भिवगडे, नितीन पाटील, हर्षल उपासनी का महत्‍वपूर्ण योगदान रहा.