Published On : Mon, Aug 16th, 2021

क्राइम ब्रांच ने स्नैचरों को पकड़ा, 5 गिरफ्तार, 2 मोबाइल और वाहन जब्त

Advertisement

नागपुर. क्राइम ब्रांच के दस्तों ने मोबाइल स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम देने वाले 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया. विगत 3 जुलाई की रात बिडगांव निवासी गणेश देवराव फुंडे (19) से 2 अज्ञात आरोपियों ने मोबाइल फोन छीन लिया था. यूनिट 4 के टीम को जनकारी मिली कि वारदात में नंदनवन झोपड़पट्टी निवासी अमोल उर्फ दानिश चंद्रशेखर चाफेकर (21) और शुभम अशोक नानोटे (22) का हाथ है.

पुलिस ने दोनों को उनके घर से गिरफ्तार किया. पूछताछ करने पर आरोपियों ने वारदात को अंजाम देने की कबूली दी. मोबाइल फोन और वाहन के बारे में पूछताछ करने पर आरोपियों ने बताया कि कुछ दिन पहले तहसील पुलिस ने उन्हें आर्म्स एक्ट के मामले में गिरफ्तार किया था. उस समय उनसे वाहन और मोबाइल भी जब्त किया गया.

Advertisement
Advertisement

दोनों को नंदनवन पुलिस के हवाले किया गया. सेंधमारी विरोधी दस्ते ने सदर थाना क्षेत्र में हुई वारदात में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया. पकड़े गए आरोपियों में यशोधरानगर निवासी अभिषेक दिलीप डेकाटे (20), अमित सुनील राऊत (19) और गरीब नवाज चौक निवासी राहुल श्रीकृष्ण गायकवाड़ (19) का समावेश है. आरोपियों ने विगत 8 जुलाई की रात 12 बजे के दौरान डीआरएम ऑफिस के पास एक युवक से मोबाइल छीना था. पुलिस ने उनसे मोबाइल और वारदात में उपयोग किया गया दुपहिया वाहन जब्त किया.

Advertisement

Advertisement
Advertisement
 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement