Published On : Fri, Oct 7th, 2022
nagpurhindinews | By Nagpur Today Nagpur News

क्रेडाई प्रॉपर्टी एक्सपोक्रेडाई प्रॉपर्टी एक्सपो 2022 आज से 2022 आज से

क्रेडाई नागपुर मेट्रो 7 अक्टूबर को अपने बहुप्रतीक्षित ‘प्रॉपर्टी एक्सपो 2022’ के दरवाजे खोलने के लिए पूरी तरह तैयार है। चार दिवसीय कार्यक्रम 10 अक्टूबर तक चिटनवीस सेंटर के अलावा, हिसलोप कॉलेज, सिविल लाइंस, नागपुर में जारी रहेगा।

एक्सपो में 50 से अधिक डेवलपर भाग लेंगे जो आवासीय और वाणिज्यिक दोनों श्रेणियों में संपत्तियों का प्रदर्शन करेंगे। क्रेडाई के सदस्यों को उचित और स्पष्ट कानूनी मानकों के साथ स्वीकृत संपत्तियों का प्रदर्शन करने के लिए जाना जाता है ।

Advertisement

अवसर को भांपते हुए, क्रेडाई नागपुर और मेट्रो क्षेत्र में सर्वोत्तम संपत्ति विकल्पों को तालिकाबद्ध करके उपभोक्ता को लाभ उठाता है। यह एक्सपो बाजार में एक समय पर हस्तक्षेप है जब बैंकिंग दरें ग्राहकों की जरूरतों के अनुरूप होती हैं, जिसके बाद अन्य बैंकिंग संगठनों ने डोमिनोज़ प्रभाव को स्वीकार कर लिया है।

Advertisement

इससे क्रेडाई संपत्ति एक्सपो अक्टूबर 2022 में क्रेडाई सदस्यों के साथ विभिन्न उपलब्ध विकल्पों को स्कैन करके खरीदारों और निवेशकों को सर्वोत्तम संपत्तियों का चयन करने में लाभ होगा। क्रेडाई एकमात्र उपभोक्ता उन्मुख संगठन है, जो बैंकिंग और
वित्तीय से लेकर हर मायने में अंतिम उपभोक्ता और निवेशक के लिए काम कर रहा है। निर्माण और विकास मानदंडों के मुद्दे।

4 दिनों तक चलने वाले इस कार्यक्रम में विभिन्न गणमान्य व्यक्ति और प्रतिष्ठित राजनेताओं के साथ-साथ शहर के कौन-कौन से लोग शामिल होंगे। इस एक्सपो के माध्यम से क्रेडाई ग्राहकों, सरकार और मीडिया की नजर में रियल एस्टेट डेवलपर की छवि सुधारने के लिए समर्पित है।

क्रेडाई नागपुर मेट्रो सभी को नागपुर में सबसे अच्छी संपत्तियों की कुल संपत्ति की थाली में आने और अनुभव करने के लिए आमंत्रित करता है। क्रेडाई, जिसके 23 राज्य अध्यायों और 154 शहर अध्यायों के माध्यम से 11,500 से अधिक सदस्य हैं। क्रेडाई सरकार के लिए एक मान्यता प्राप्त भागीदार है। इस क्षमता में, क्रेडाई का प्रतिनिधित्व आवास और आवास से संबंधित नीतियों को तैयार करने के लिए गठित समितियों में किया जाता है।

क्रेडाई से जुड़ी कुछ महत्वपूर्ण पहलों में आवास और पर्यावास नीति 2007, 11वीं पंचवर्षीय योजना के लिए शहरी विकास, आवास और गरीबी उन्मूलन के लिए संचालन समिति, भारतीय मानक ब्यूरो (बीआईएस), ब्यूरो की समितियां शामिल हैं। ऊर्जा दक्षता (बीईई), योजना आयोग और अन्य। क्रेडाई नैतिकता, सर्वोत्तम प्रथाओं और पेशेवर अभ्यास को बढ़ावा देता है।

क्रेडाई पेशेवर संगठनों के रूप में प्रतिष्ठा स्थापित करने में अपने सदस्य डेवलपर्स का समर्थन करता है।

क्रेडाई की आचार संहिता डेवलपर्स को अपने ग्राहकों को नैतिक और पारदर्शी तरीके से सेवा देने के लिए स्पष्ट दिशानिर्देश प्रदान करती है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement