Published On : Fri, Oct 7th, 2022
nagpurhindinews | By Nagpur Today Nagpur News

भोजपुरी विचार मंच के संयोजक अजय पाठक ने फिल्म आदिपुरुष के निर्माता ओम राउत को दी चेतावनी

“फिल्म आदिपुरुष से विवादित सीन को हटाएं वर्ना भोजपुरी विचार मंच फिल्म डायरेक्टर ओम राउत को कानूनी नोटिस भेजेगा”

“भोजपुरी विचार मंच सेंसर बोर्ड और भारत सरकार से पुरजोर तरीके से यह मांग करता है की आदिपुरुष फिल्म पर तत्काल प्रभाव से फैसला लिया जाए”

Advertisement

क्यों फिल्म का डिजर लांच हुआ है वह सनातन धर्म के प्रति कुंठित भाव को दर्शाता है हमारे आराध्य देव महावीर हनुमानजी का जिस प्रकार चमड़े का मौला कुचौला वस्त्र धारण कराया गया है वह हमारे हिन्दू सनातन समाज की भावना को आहत करता है।

Advertisement

उसी प्रकार रावण को भी विचित्र और सनातन भोविया से ग्रसित मानसिकता का परिचायक दिखता है हमारी संस्कृतिक और सभ्यता पर आखिरकार बार बार ये प्रहार बॉलीवुड के द्वारा क्यूं किया जाता है क्या हमारी सांस्कृतिक धरोहर को विकृत किये बिना इन बालीवुड वालों को संतोष नहीं होता। सनातन समाज अब और बर्दाश्त करने को तैयार नही है।

भोजपुरी विचार मंच इस फिल्म के डायरेक्टर और सेंसर बोर्ड तथा भारत सरकार से आग्रह पूर्वक मांग कर रहा है एक सप्ताह के अंदर आप इस फिल्म पर फैसला लिजिए,नही तो सड़कों पर भोजपुरी समाज संघर्ष करने के लिए बाध्य होगा जिसकी सम्पूर्ण जिम्मेदारी भारत सरकार,व सेंसर बोर्ड के साथ फ़िल्म के निर्माता की होगी।

बॉलीवुड द्वारा हमारे सनातन धर्म पर बार बार कुठाराघात अब बर्दाश्त नही होगा, हमारे आराध्य भगवान श्रीराम माता सीता भगवान हनुमान हमारे आदर्श है। हमारे धर्म की गलत छवि को दिखाना सनातन धर्म के लोग कत्तई बर्दाश्त नहीं करेंगे।

सारा सनातन समाज फिल्म के टीचर्स को देखकर कर आहत है इसीलिए फैसला तत्काल हो नही तो कानूनी लडाई के साथ अपने धर्म को बचाने के लिए यह लडाई सड़कों पर भी लडी जाएगी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement