Published On : Fri, Oct 7th, 2022
nagpurhindinews | By Nagpur Today Nagpur News

भोजपुरी विचार मंच के संयोजक अजय पाठक ने फिल्म आदिपुरुष के निर्माता ओम राउत को दी चेतावनी

Advertisement

“फिल्म आदिपुरुष से विवादित सीन को हटाएं वर्ना भोजपुरी विचार मंच फिल्म डायरेक्टर ओम राउत को कानूनी नोटिस भेजेगा”

“भोजपुरी विचार मंच सेंसर बोर्ड और भारत सरकार से पुरजोर तरीके से यह मांग करता है की आदिपुरुष फिल्म पर तत्काल प्रभाव से फैसला लिया जाए”

क्यों फिल्म का डिजर लांच हुआ है वह सनातन धर्म के प्रति कुंठित भाव को दर्शाता है हमारे आराध्य देव महावीर हनुमानजी का जिस प्रकार चमड़े का मौला कुचौला वस्त्र धारण कराया गया है वह हमारे हिन्दू सनातन समाज की भावना को आहत करता है।

उसी प्रकार रावण को भी विचित्र और सनातन भोविया से ग्रसित मानसिकता का परिचायक दिखता है हमारी संस्कृतिक और सभ्यता पर आखिरकार बार बार ये प्रहार बॉलीवुड के द्वारा क्यूं किया जाता है क्या हमारी सांस्कृतिक धरोहर को विकृत किये बिना इन बालीवुड वालों को संतोष नहीं होता। सनातन समाज अब और बर्दाश्त करने को तैयार नही है।

भोजपुरी विचार मंच इस फिल्म के डायरेक्टर और सेंसर बोर्ड तथा भारत सरकार से आग्रह पूर्वक मांग कर रहा है एक सप्ताह के अंदर आप इस फिल्म पर फैसला लिजिए,नही तो सड़कों पर भोजपुरी समाज संघर्ष करने के लिए बाध्य होगा जिसकी सम्पूर्ण जिम्मेदारी भारत सरकार,व सेंसर बोर्ड के साथ फ़िल्म के निर्माता की होगी।

बॉलीवुड द्वारा हमारे सनातन धर्म पर बार बार कुठाराघात अब बर्दाश्त नही होगा, हमारे आराध्य भगवान श्रीराम माता सीता भगवान हनुमान हमारे आदर्श है। हमारे धर्म की गलत छवि को दिखाना सनातन धर्म के लोग कत्तई बर्दाश्त नहीं करेंगे।

सारा सनातन समाज फिल्म के टीचर्स को देखकर कर आहत है इसीलिए फैसला तत्काल हो नही तो कानूनी लडाई के साथ अपने धर्म को बचाने के लिए यह लडाई सड़कों पर भी लडी जाएगी।