Published On : Tue, Jun 8th, 2021

मनीषनगर फ्लाईओवर के स्लैब में दरार, नीचे गिरा एक टुकड़ा, मचा हड़कंप

नागपुर. मनीषनगर फ्लाई ओवर हाल ही में बनकर तैयार हुआ है, लेकिन सोमवार को फ्लाईओवर का स्लैब का एक हिस्सा टूटकर नीचे गिर गया जिससे आसपास हड़कंप मच गया. हालांकि सीमेंट का टुकड़ा गिरने से किसी को कोई हानि नहीं हुई है. फ्लाईओवर के टर्निंग के पास बड़ा का दरार दिखाई दे रहा है. आश्चर्य की बात यह है कि इतने कम समय में ही दरारें कैसे पड़ गई है. ठेकेदार कंपनियों की मनमानी तुरंत उजागर होने लगी है. इस फ्लाईओवर के नीचे से भी हर वक्त लोगों का आना-जाना लगा रहता है. व्यस्त रास्ता होने से किसी भी छन बड़ी दुर्घटना हो सकती है.

RUB में बैरिकेड्स
इस बीच नए आरयूबी के ठीक बीचों-बीच पानी सिपेज होने से लोग परेशान है. जहां से सिपेज की समस्या आ रही है वहां पर कुछ लोगों ने बैरिकेड्स लगा दिया है. बैरिकेड लगाने से मार्ग संकुचित हो गया है. लोगों को आने-जाने में अच्छी खासी परेशानी हो रही है. आश्चर्य की बात यह है कि अंडर ब्रिज को बने 1 वर्ष भी नहीं हुआ है और लिकेज, सिपेज जैसी समस्याएं शुरू हो गई है.

करेंगे कार्रवाई
इस संबंध में मेट्रो के पीआरओ अखिलेश हलवे ने कहा कि फ्लाईओवर के स्लैब के पास टेम्परोरी वर्क किया गया है. इसे हटाया जाना ही था लेकिन लॉकडाउन के कारण हटाया नहीं जा सका. यह गिर पड़ा. वैसे भी इस लापरवाही को मेट्रो प्रबंधन ने गंभीरता से लिया है. ठेकेदार और लापरवाही करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.