Published On : Fri, May 11th, 2018

डोली की जगह एंबुलेंस में सवार होकर मंडप पहुंची दुल्हन!

चंद्रपुर: आपने विमानों में, समुद्री जहाजों में, पानी के नीचे और पैराग्लाइडिंग करते हुए शादियों की कई दास्तानें सुनी और देखी होंगी, लेकिन एक शादी ऐसी भी हुई जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। दरअसल चंद्रपुर जिले में हुई इस शादी में दुल्हन डोली की जगह एम्बुलेंस में सवार होकर शादी के मंडप तक पहुंची। दरअसल ये सबकुछ परिस्थितियों के चलते हुआ।

बुधवार को चंद्रपुर जिले के चिंतलधाबा में गणेश आत्राम और वैशाली सोयाम की शादी थी। हालांकि, शादी की भागदौड़ से एक दिन पहले अचानक वैशाली की तबीयत ख़राब हो गई, जिसके बाद उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। ऐसे में शादी में पहुंचे सभी मेहमानों और रिश्तेदारों के मन में ये सवाल आया कि अब शादी होगी या नहीं?

Advertisement

दुल्हन के पिता ने शादी समारोह रद्द करने का फैसला किया था। लेकिन ऐसी मुश्किल परिस्थिति में, दूल्हे के पिता आगे आए और दुल्हन के पिता को सांत्वना दी। इसके बाद ये फैसला हुआ कि इस परिस्थिति में भी वे सादगीपूर्ण तरीके से शादी करेंगे।

Advertisement

दुल्हन और दूल्हे का परिवार साथ आकर अद्वितीय तरीके शादी करने का फैसला किया। दुल्हन को अस्पताल से एम्बुलेंस से शादी के मंडप में लाया गया और सभी मेहमानो के समक्ष शादी की गई।

छोटे-छोटे कारणों से कई शादियां टूटने के प्रकार हम देखते है। हालांकि, मुश्किल परिस्थितियों में एक-दूसरे को प्रोत्साहित करके दो परिवारों को एक करने वाले इस शादी की बड़ी प्रशंसा की जा रही है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement