Published On : Sat, Jul 1st, 2017

निडोस बार में छापा मार कार्रवाई


नागपुर:
 शुक्रवार रात मुंजे चौक स्थित निडोस बार में पुलिस और राज्य उत्पादन शुल्क विभाग ने छापा मार कार्रवाई की इस दौरान बार से चार युवतियां और भारी मात्रा में शराब बरामद हुई। कार्रवाई के दौरान मिली युवतियों और बार मालिक को पुलिस ने हिरासत में लिया है जिनसे पूछताछ जारी है। यह बार राजू उर्फ़ राजीव प्यारेलाल जैस्वाल नामक शराब व्यापारी का है छापे के दौरान राजू के कैबिन की भी जाँच की गई जहाँ भारी मात्रा में शराब बरामद हुई। अचानक हुई इस कार्रवाई के बाद बार में अफरा-तफरी मच गई।

प्रात जानकारी के अनुसार शुक्रवार रात करीब 11 बजे जिलाधिकारी सचिन कुर्वे ने राज्य उत्पादन शुल्क विभाग की अधीक्षक स्वाति काकड़े और पुलिस को बार में छापा मारने का आदेश दिया। इस कार्रवाई के बाद धंतोली थाने में मामला दर्ज कराया गया है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बार संचालक सुगम संगीत की आड़ में डांस बार चलता था। जिन युवतियों को बरामद किया गया है वह छापे के दौरान भी नाच गाकर ग्राहकों का दिल बहला रही थी। बार में पान मसाला की आड़ में बार में नियमित आने वाले ग्राहकों को चरस और अफ़ीम तक मुहैय्या कराया जाता था। हालांकि जाँच के दौरान इस बात की पुष्टि नहीं हुई है।


लेकिन सूत्रों का दावा है कि बार में दोपहिया से आने वाला युवक कुछ ख़ास ग्राहकों को यह सुविधा उपलब्ध करता है। इससे पहले वर्ष 2014 में भी रेड हुई थी जिसमे भी बार बाला मिली थी। बार मालिक राजू जैस्वाल को फ़िलहाल पुलिस की गिरफ़्त में है और उससे पूछताछ जारी है। इस कार्रवाई में 967 शराब की बोतल बरामद की गई है। पुलिस ने बार से सीसीटीवी फ़ुटेज भी बरामद किया है जिसकी जाँच की जा रही है। इस कार्रवाई को डीसीपी झोन – 2 राकेश ओला, सीताबर्डी एसीपी, एपीआई के. गड्डीमें के साथ धंतोली पुलिस स्टेशन के पुलिस कर्मचारी ने अंजाम दिया।