Oops! It appears that you have disabled your Javascript. In order for you to see this page as it is meant to appear, we ask that you please re-enable your Javascript!
    | | Contact: 8407908145 |
    Published On : Sun, Jul 17th, 2016
    nagpurhindinews | By Nagpur Today Nagpur News

    वीडियो : पुलिस अधिकारी के नाम पर वसूली!

    Nagpur: अभी रामदासपेठ का पोहा विक्रेता मामला शांत भी नहीं हुआ था कि सीताबर्डी थाने के वरिष्ठ अधिकारी के नाम पर पुलिस कर्मचारियों द्वारा ट्रैफिक पार्क के सामने के ठेला संचालकों से हफ्ता वसूली किए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

    इस मामले में पुराने मामले में निलंबित किए गए पुलिस कर्मियों का नाम सामने आ रहा है. इतना ही नहीं, पुलिस पर रामदासपेठ, कांचीपुरा, शंकरनगर, महाराजबाग रोड पर फुटपाथ पर धंधा करने वालों से पठानी वसूली किए जाने के आरोप लगाए गए हैं.

    क्या है मामला :

    वीडियो में पुलिस कर्मचारी कह रहे हैं कि ट्रैफिक का अलग है. साहब एक ठेले के एक हजार रुपए लेते हैं. इसमें एक ठेला चालक कह रहा कि साहब के अनुसार सुबह वाले से और शाम वाले से भी अलग-अलग लिया जा रहा है. अजय के साथ एक चश्मे वाला पुलिस कर्मी भी आता है. उसके लिए गौतम और गुप्ता पैसे इकट्ठा करते हैं. हर महीने की 10 तारीख को पैसा जमा करके अजय को दिया जाता है. यह पैसा पीआई लेता है. हालांकि इस वीडियो वायरल को वर्तमान थानेदार के अच्छे काम और बढ.ते सामाजिक संपर्क से नाराज विभाग के लोगों द्वारा ही प्रायोजित किए जाने की चर्चा जोरों पर है.

    नोट : यह विडिओ नागपुर टुडे को वहटप्प्स मे मिला जिसकी सच्चाई की सत्यता की पूछती नहीं करता 

    कुछ लोगों का हो रहा आर्थिक नुकसान :

    सीताबर्डी के थानेदार सत्यवीर बंडीवार ने कहा कि ट्रैफिक पार्क के सामने व्यवस्था बनाए रखने सीसीटीवी व गार्ड रखने के निर्देश दिए गए थे. वहां अक्सर सड.क जाम होने से व्यवस्था बिगड.ने लगी थी. वहीं कुछ ठेले पहले से कम किए गए. इसके कारण कुछ ठेला संचालकों और मौकापरस्त लोगों का नुकसान हो रहा है. कुछ ऐसे ही लोगों द्वारा बदनामी किए जाने का संदेह है.

    File Pic : Cops on night patrolling ‘enjoy’ free tea & cold-drinks from street vendors freely

    File Pic : Cops on night patrolling ‘enjoy’ free tea & cold-drinks from street vendors freely

     

    Also Read : Cops on night patrolling ‘enjoy’ free tea & cold-drinks from street vendors freely
    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145