Published On : Sat, Sep 27th, 2014

वणी : कांग्रेस, शिवसेना और मनसे ने दिखाई शक्ति


रैलियों में दो स्थानों पर हुई टक्कर, संयम से टली अनहोनी

27-wani-3_raju_umberkar_mns
वणी (यवतमाल)।  
विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन पत्र भरने के अंतिम दिन से एक दिन पहले कांग्रेस, शिवसेना और मनसे ने शक्ति-प्रदर्शन किया. तीनों ने रैली निकाली
और सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ पर्चा भरने पहुंचे. दो दफा तो ऐसा भी हुआ कि दो रैलियां आमने-सामने आ गर्इं. मगर कार्यकर्ताओं ने समझदारी का परिचय देते हुए रास्ता निकाल लिया.

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के राजू उबरकर ने गंगशेट्टीवार मंगल कार्यालय से रैली निकाली. उनकी रैली में शहर और ग्रामीण क्षेत्रों के महिला-पुरुष कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया. गाडगे चौक पर तो शिवसेना और मनसे की रैली आमने-सामने आ गई थी, मगर दोनों ने संयम दिखाया और कोई अनहोनी नहीं हुई. नादेवेरा मार्ग स्थित जगन्नाथ मंदिर से निकली शिवसेना की रैली दूसरी बार कांग्रेस की रैली के सामने तहसील कार्यालय के पास आ गई. तब भी शिवसेना और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने संयम का परिचय दिया. शिवसेना के उम्मीदवार विश्वास नादेकर ने पर्चा दाखिल करने के बाद रैली निकाली. कांग्रेस के उम्मीदवार वामनराव कासावार ने रंगनाथ स्वामी मंदिर से रैली निकाली और शहर के मुख्य मार्ग से होते हुए उपविभागीय कार्यालय पहुंचे.

27-wani-10_rahul_khaparde_baspa
शहर में रैली के कारण ढोल-ताशों की आवाज ही गूंज रही थी. रास्तों पर रैलियां थी और जिधर-उधर लोग ही लोग नजर आ रहे थे. वणी विधानसभा क्षेत्र से कल 26 सितंबर को 9 उम्मीदवारों के 15 पर्चे दाखिल किए गए. इसमें महादेव सिडाम (रिपाई खो), अनिल घाटे (सीपीआई), वामनराव कासावार (कांग्रेस), संजय देरकर (राकांपा), सिद्धांत नगराले (आ. पा. ई.), राजू उबरकर (मनसे), विश्वास नादेकर (शिवसेना), गीत घोष (भारिप बहुजन महासंघ), गणेश रामटेके (निर्दलीय) शामिल हैं.

27-wani-2
27-wani-9_sanjureddy_bothkulwar_bjp
27-wani-7
27-wani-6
27-wani-4