| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Tue, Apr 10th, 2018

    जातीय हिंसा के माहौल में एक मिसाल है डाबी-अतहर की शादी : राहुल गांधी

    Tina Dabi and Athar Amir-ul-Shafi

    नई दिल्ली: आईएएस टॉपर टीनी डाबी ने दूसरे नंबर के टॉपर रहे अतहर आमिर से शादी कर ली है। उन्हें कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्विटर पर बधाई देते हुए कहा है कि आप भारतीयों के लिए प्रेरणा बनें। राहुल ने कहा- 2015 बैच के टॉपर्स टीना डाबी और अतहर आमिर-उल-शफी को शादी की मुबारकबाद। भगवान करें कि आपका प्यार मजबूत और मजबूत होता जाए। आप बढ़ती असहिष्णुता और सांप्रदायिक नफरत के इस युग में सभी भारतीयों के लिए प्रेरणा बनें। भगवान आपकी रक्षा करे।

    बता दें कि शादी करने से पहले टीना डाबी और अतहर तीन साल तक रिलेशनशिप में थे। इसके बाद दोनों ने दिल्ली से दूर कश्मीर की वादियों में अपने प्यार को शादी के बंधन में बदल लिया। 24 साल की टीना डाबी दिल्ली की रहने वाली हैं जबकि आमिर कश्मीर के रहने वाले हैं। केवल 22 साल की उम्र में आईएएस टॉपर बनकर टीना ने सबको चौंका दिया था। दोनों के इस रिश्ते को हिंदू महासभा वालों ने ‘लव जिहाद’ का नाम दिया था। 2015 यूपीएससी परीक्षा टॉप करने वाली पहली दलित लड़की टीना डाबी और अतहर आमिर-उल-शफी खान की मुलाकात मसूरी स्थित लाल बहादुर शास्त्री नेशनल एकेडमी फॉर एडमिनेस्ट्रेशन में हुई थी।

    Rahul Gandhi Tweet
    टीना और अतहर एक दूसरे को पिछले तीन साल से डेट कर रहे थे। आमिर के साथ अपनी नजदीकियों को टीना ने कभी भी लोगों से नहीं छुपाया। अपने रिश्ते की जानकारी खुद टीना डाबी ने फेसबुक पेज पर एक पोस्ट डालकर दी। उन्होंने बताया कि वो अतहर के साथ रिलेशनशिप में है। जिसके बाद उनके फेसबुक वाल पर बधाई संदेशों की लाइन लग गई। अतहर को लेकर टीना कहती हैं कि “हर रोज मैं आमिर का धन्यवाद करती हूं उनकी उपस्थिति के लिए, वह एक कमाल के व्यक्ति हैं।”

    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145