Published On : Mon, Dec 8th, 2014

कोराडी : राजेश रंगारी फैन्स क्लब की और से सार्वजनिक मंडई का आयोजन

Mandai
कोराडी (नागपुर)।
नगरपंचायत महादुला के उपाध्यक्ष राजेश रंगारी और मित्र परिवार की और से सेवानंद विद्यालय के मैदान महादुला में सुबह से रात तक मंडई (खड़ा तमाशा) का आयोजन किया गया. इस दौरान तमाशा में शाहीर उर्मिला चौधरी, पंचरंगी निशान और दिलीप शाहिर कलंगी वाले की जुगलबंदी उपस्थितियों को देखने मिली. मंडई का उद्घाटन नगराध्यक्ष राजेश रंगारी ने किया और कार्यक्रम की शुरुवात हुई.

शाहिर उर्मिला चौधरी ने तमाशा के माध्यम से सामाजिक परंपरा, अंधश्रद्धा, खुले में शौच मुक्त गांव इस विषय पर प्रेक्षकों को जागृत किया. स्टेज पर  उत्कृष हावभाव करके मनोरंजन किया. ‘खड़ा तमाशा’ यह अतिप्राचीन कला है और इसके माध्यम से नागरिकों को हमेशा अच्छा संदेश जाता है. आज के समय पथनाट्य, नाटक, फिल्में के माध्यम से भी नागरिकों सिखने मिलता है ऐसा राजेशभाऊ रंगारी ने कहाँ.

कार्यक्रम में नगरसेवक भाऊराव गोमासे, पूर्व सरपंच कोराडी विठ्ठल निमोने, हेमराज चौधरी, सिद्धार्थ शेंडे,  नगरसेवक शांताबाई सोनवणे, सामाजिक नेता ज्ञानोबा सोनवणे की उपस्थिति थी. कार्यक्रम की सफलता के लिए रितेश ठाकरे, विशाल जलिंकर, विजय राउत, सुनील लांडे, प्रशांत धावड़े, कैलास डहाके, अरुण ढेंगरे, मंगेश ठाकरे ने प्रयास किया.