| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Sat, Nov 15th, 2014
    Vidarbha Today | By Nagpur Today Vidarbha Today

    हिंगणा तहसील में स्वच्छ भारत अभियान की शुरुवात


    विधायक समीर मेघे के हांतो उद्घाटन

    Clean india in hingna
    हिंगणा (नागपुर)।
    तहसील के ग्रा.प. वाघधरा में स्वच्छ भारत अभियान की शुरुवात 14 नवंबर को विधायक समीर मेघे के हांथो हुई. तथा बाल दिवस पर आरोग्य की पूंजी संभालने की संकल्पना की.

    स्वच्छ भारत की शुरुवात समीर मेघे के हाथों में झाड़ू देकर सफाई से की गई. तथा सभी गांववासियों को स्वच्छता रखने का आवाहन किया. भारत के प्रधानमंत्री जब खुद के हात में झाड़ू लेकर सफाई कर सकते है तो हमें क्यों नही करना चाहिए? ऐसा सवाल विधायक ने किया. वाघधरा गांव को सांसद अजय संचेती ने ‘आदर्श सांसद ग्राम योजना’ हाथ में लेने की घोषणा की है. उन्होंने स्वच्छता से समृद्धि की ओर जाने का मूल मंत्र गांव के लोगों को दिया.

    Clean india in hingna
    वाघधरा परिसर की समस्याओं को पूर्व जि.प.सदस्य धनराज आष्टानकर ने अपने प्रस्तावित में नमूद कीया. उन्हें छुड़ाने के लिए प्रयास करने का आश्वासन विधायक मेघे ने किया. इस दौरान कार्यक्रम में वि.समीर मेघे समेत जि.प.सदस्य सुधाकर ढोने, वाघधरा के सरपंच तथा सभी सदस्य उपस्थित थे. गट विकास अधिकारी ने तहसील द्वारा दिए जानेवाले कार्यक्रमों को विधायक के पेश किया.

    इस अवसर पर प्रवीण देशमुख, सुभाष सानप, वसंत भापकर, एम आर ताढमले, डॉ. बांडकर, मिश्री कोटकर तथा अन्य कर्मचारी उपस्थित थे. प्रस्तावना संजय कुलकर तथा संचालन सुभाष सानद ने किया और आभार प्रदर्शन वसंत भापकर ने किया.

    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145