Published On : Wed, Sep 24th, 2014

मलकापुर में नगर परिषद ने चलाया वसूली अभियान

shop seal
मलकापुर (बुलढाणा)। 
शासन के आदेश पर नगर परिषद की ओर से कल 23 सितम्बर को संपत्ती कर और दुकान का बकाया किराया वसुल करने के लिए, थकबाकी वसुली अभियान चलाया गया. इसके अंतर्गत 7 दुकानों को सील लगाया गया. उक्त कारवाई मे थकबाकी धारकों में खलबली मची है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, इस अभियान के अंतर्गत बुलढाणा रोड स्थित न.प. कॉम्पलेक्स में 7 दुकानदारों पर किराया बकाया था जिससे दुकानों को सिल किया गया. साथ ही शटर पर नोटिस चिपकाई गया. इसके पहले न.प. ने 2008 में ऐसा ही अभियान चलाया था. सन 2008 से 2014 तक जिन दुकानदारों पर संपत्ती कर और दुकान का किराया बकाया है ऐसे दुकानदारों से थकबाकी राशी वसुली अभियान चलाया गया. कुछ दुकानदारों ने पथक के हांतो थकबाकी देकर कारवाई से खुदको बचाया है, और जिन्होंने तुरंत थकबाकी जमा नहीं की ऐसे बंद तथा चालु स्थिति के दुकानों को सील लगाया गया. उक्त कारवाई शाम तक शुरू थी. करीब 41 दुकानदारों पर किराया थकबाकी है और उनके उपर भी कारवाई होगी ये स्पष्ट है.

shop seal

इस वसुली अभियान में न.प. मुख्याधिकारी कुशल छाजेड़, नगर अभियंता येवतकर, निर्माण अभियंता श्रीनगरे, किशोर तारकसे, मो.इरफान, मो. हुसेन, संजय मांडवेकर आदि का समावेश है.
shop seal
shop seal