| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Mon, Oct 7th, 2019

    सोमलवाड़ा में संदीप जोशी के नेतृत्व में निकाली गई पदयात्रा में नागरिकों का मिला भरपूर प्रतिसाद

    नागपुर– ‘ मैं भी देवेंद्र ‘ की टीशर्ट पहनकर भाजपा कार्यकर्ताओ की ओर से मनपा के सत्तापक्ष नेता संदीप जोशी के नेतृत्व में मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को फिर से बड़ी जीत दिलवाने के लिए जोरों शोरो से प्रचार शुरू है. सोमवार 7 अक्टूबर को भाजपा पदाधिकारियो की ओर से कार्यकर्ताओ के साथ मिलकर सोमलवाड़ा विधानसभा क्षेत्र में पदयात्रा निकाली गई. इस दौरान सावित्री विहार से इसकी शुरुवात की गई.

    राहुल नगर, कांजी हाउस चौक, कॉस्मो पॉलिटियन, झंडा चौक, आखड़ा चौक, बौद्ध विहार परिसर से पदयात्रा निकाली गई. जहांपर परिसर के नागरिको की ओर से पदयात्रा को भरपूर प्रतिसाद दिया गया. इस दौरान हाथो में मुख्यमंत्री के फोटो के कट लेकर, भाजपा के झंडे लेकर कार्यकर्ता पुरे जोश के साथ इस पदयात्रा में शामिल हुए थे. कई जगहों पर परिसर में रहनेवाली महिलाओ की ओर से संदीप जोशी की आरती भी उतारी गई.

    मुख्यमंत्री शहर में नहीं होने की वजह से अन्य जगहों पर प्रचार में उनके व्यस्त होने के कारण उनके प्रचार की जिम्मेदारी संदीप जोशी निभा रहे है. इस विधानसभा क्षेत्र के नेताओ ने, कार्यकर्ताओ ने यह प्रण किया है की इस बार देवेंद्र फडणवीस को बड़े अंतर से जीत दिलवानी है. जिसके लिए सभी दिन रात मेहनत कर रहे है.

    इस पदयात्रा में प्रमुख रूप से संदीप जोशी के साथ अनिल सावरकर, चंदूभाई साठवणे, ( ओबीसी महामंत्री ) राजेंद्र मुडंले (प्रभाग अध्यक्ष ), राजेश पाटिल ( झोपड़पट्टी आघाडी प्रभाग 16 अध्यक्ष ) समेत बड़ी तादाद में भाजपा के कार्यकर्ता और नागरिक शामिल थे.

    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145