Published On : Fri, Oct 11th, 2019

राजेश्री नगर, अभय नगर, रामटेके नगर में मुख्यमंत्री के विकासकार्यो से नागरिक काफी खुश

पदयात्रा का परिसर में जगह जगह पर स्वागत

नागपुर: शहर में भारतीय जनता पार्टी के विधानसभा उमेदवारो का चुनाव को लेकर प्रचार प्रसार जोरों पर है. दक्षिण पश्चिम नागपुर विधानसभा के उमेदवार मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के लिए आयोजित पदयात्राओ का दौर भी चल रहा है. शुक्रवार 11 अक्टूबर को सुबह प्रभाग 34 के राजेश्री नगर, टोली, रामटेके नगर, रेणुका विहार, महाराणा कॉलोनी, अभय नगर, साई नगर, जयवंत नगर,शताब्दी नगर, महात्मा फुले कर्मचारी वसाहत में मुख्यमंत्री के लिए पदयात्रा निकाली गई थी. इस दौरान सैकड़ो की तादाद में कार्यकर्ता,पदाधिकारी और नागरिक मौजूद थे.

पदयात्रा के दौरान जगहों जगहों पर पदयात्रा के नेतृत्व कर रहे नेता संदीप जोशी का स्वागत आरती उतारकर किया गया. पिछले 5 वर्षो में मुख्यमंत्री फडणवीस द्वारा किए गए कार्यो को लेकर परिसर के नागरिक काफी खुश दिखाई दिए. परिसर के नागरिकों का कहना है की इस बार भी मुख्यमंत्री बड़े अंतर से जीतकर आएंगे. मुख्यमंत्री की ओर से इस परिसर का काफी विकास किया गया है. सड़कों से लेकर, साफ़ सफाई, गार्डन जैसी सुविधाओ पर भी विशेष ध्यान दिया गया है.

इस दौरान संदीप जोशी ने कहा की इस क्षेत्र से मुख्यमंत्री दूसरी बार चुनाव लड़ रहे है. इस क्षेत्र में मुख्यमंत्री द्वारा किए गए विकासकार्य को लेकर जनता काफी खुश है. जनता को पता है की अगर किसी ने इस क्षेत्र का विकास किया है तो वे मुख्यमंत्री फडणवीस ही हैं. परिसर में नागरिको का काफी प्रतिसाद मिल रहा है.कार्यकर्ताओ में भी काफी जोश है और सामने कोई आव्हान भी नहीं है. मुख्यमंत्री 1 लाख वोटों से जीतकर आएंगे. उन्होंने कहा की मुख्यमंत्री ने ओबीसी की नॉन क्रीमीलेयर की मर्यादा साढ़े 4 लाख से बढ़ाकर साढ़े 6 लाख की है. कांग्रेस ने 60 वर्ष राज किया है लेकिन झोपडपट्टीवासियो को पट्टे नहीं दिए यह देने का काम किसी ने किया होगा तो वे देवेंद्र फडणवीस ही है. मेट्रो, मिहान में जॉब्स, मिहान में एचसीएल, पतंजलि जैसी और भी कई बड़ी कंपनिया मुख्यमंत्री के कारण ही आ पायी है.

इस पदयात्रा में दक्षिण पश्चिम के अध्यक्ष रमेश भंडारी, नगरसेवक नागेश मानकर, भाजपा नेता मुन्ना यादव, सतीश साहू, युवामोर्चा के अध्यक्ष शशांक बागड़े, प्रभाग अध्यक्ष मंजूषा भूरे, महिला अध्यक्ष श्यामला इंगले, प्रभाग 34 के महामंत्री दिलीप रहांगडाले, नरेश ननावरे, सचिन पाटिल, रजनी सहारे, ममता श्रीवास्तव समेत हजारों की तादाद में कार्यकर्ता मौजूद थे.