Published On : Sat, Mar 27th, 2021

चेंबर द्वारा आगामी मंगलवार, 30 मार्च को आॅनलाइन अखिल भारतीय हास्य कवि सम्मेलन का आयोजन

विदर्भ के 13 लाख व्यापारीयों की अग्रणी संस्था नाग विदर्भ चेंबर आॅफ काॅमर्स द्वारा रंगो के त्यौहार होली मिलन के उपलक्ष में आगामी मंगलवार 30 मार्च 2021 को शाम 6 बजे आॅनलाइन से फेसबुक लाईव पर “रंगो भरी शाम – कवियों के नाम” अखिल भारतीय हास्य कवि सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है।

चेंबर के अध्यक्ष श्री अश्विन मेहाड़िया ने कहा कि गत वर्ष से कोरोना महामारी एवं लाॅकडाउन के कारण व्यापारी आर्थिक परेशानियों का सामना कर रहा है एवं मानसिक रूप से अवसाद में है। होली रंगो एवं हंसने-हंसाने का त्यौहार है। इस बात को ध्यान में रखते हुये चेंबर ने होली के अवसर पर व्यापारियों को मानसिक परेशानियों से बाहर निकालने एवं हंसाने व गुदगुदाने के लिये आॅनलाईन फेसबुक पर हास्य कवि सम्मेलन का आयोजन किया है।

चेंबर के उपाध्यक्ष व मनोरंजन उपसमिती के संयोजक श्री अर्जुनदास आहुजा ने बताया कि हास्य कवि सम्मेलन में श्री घनश्याम अग्रवाल (हास्य व्यंग्य कवि, अकोला), श्री दिनेश देहाती (हास्य व्यंग्य कवि, बालाघाट), श्री दीपक दनादन (हास्य व्यंग्य कवि, भोपाल), श्री आनंदराज आनंद (पैरोडिकार, चंद्रपुर), प्रा. मनीष बाजपेयी (हास्य व्यंग्य कवि, कामठी) अपनी-अपनी कविताओं एवं हास्य व्यंग रचनाओं से श्रोताओं को हंसायेंगे।

चेंबर के अध्यक्ष श्री अश्विन मेहाड़िया, चेंबर के उपाध्यक्ष व मनोरंजन समिती के संयोजक श्री अर्जुनदास आहुजा एवं सचिव श्री रामअवतार तोतला ने संयुक्त रूप से सभी सदस्यों से आग्रह किया है वे सहपरिवार इस हास्य कवि सम्मेलन से जुड़कर कार्यक्रम का आनंद लेवे।
उपरोक्त प्रेस विज्ञप्ति द्वारा उपाध्यक्ष संजय के. अग्रवाल ने दी।