Published On : Tue, Apr 13th, 2021

खेल समिति के सभापति ने किया मैदान का निरीक्षण

नागपुर: नागपुर महानगरपालिका के खेल समिति के सभापति प्रमोद तभाणे ने पदभार संभालने के बाद नागपुर शहर के छह विधानसभा क्षेत्रों में छह खेल के मैदानों का विकास करने की पहल की है. इस संदर्भ में उन्होंने सोमवार को दक्षिण नागपुर के विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आनेवाले हनुमाननगर ज़ोन नंबर 3 में खेल मैदान और नेहरुनगर ज़ोन नंबर 5 में मिरे ले-आऊट में युवा सांस्कृतिक खेल मैदान का निरीक्षण किया.

इस प्रतिनिधि मंडल में स्थायी समिति के सभापति प्रकाश भोयर, खेल समिति के सभापति प्रमोद तभाणे व उपसभापति लखन येरवार शामिल थे.चौकोन खेल मैदान में ग्रीन जीम सामग्री उपलब्ध कराने के लिए वार्ड 31 की नगरसेविका उषा पैलट ने निवेदन किया. मिरे ले-आउट में युवा सांस्कृतिक खेल मैदान में चेजिंग रुम, शौचालय, पानी की व्यवस्था आदि सुविधाओं की सख्त ज़रुरत है, विरोधी पार्टी के नेता तानाजी वनवे ने कहा.स्थायी समिति के अध्यक्ष प्रकाश भोयर ने कहा की मैदान का नवीनीकरण करने की आवश्यकता है.

वार्ड 27 की नगरसेविका दिव्या धुरडे ने कहा की मैदान को समतल करने की आवश्यकता है. दोनों खेल मैदानों में आवश्यक सुविधाएं पूर्ण कराने के निर्देश खेल समिति के सभापति ने संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिया. इस दौरान वार्ड के प्रतिष्ठित नागरिक विजय गव्हाणे, मनोज वांढरे, संजय महाले, मनपा के खेल अधिकारी पियुष अंबुलकर आदि उपस्थित थे.