| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Wed, Sep 26th, 2018

    सीबीआई के निशाने पर नागपुर का गैंगस्टर आंबेकर

    नागपुर : आर्किटेक्ट एकनाथ निमगडे हत्याकांड मामले में सीबीआई के शक के दायरे में गैंगस्टर आंबेकर और अन्य लोग आ गए है. सीबीआई का एक दल आंबेकर और उसके गैंग से पूछताछ शुरू कर चुकी है.

    सेंट्रल एवेन्यू निवासी ७२ वर्षीय एकनाथ निमगडे की ६ सितंबर २०१६ को इलाके के लाल इमली चौक में गोलियां चलाकर हत्या कर दी गई थी. दो पहिया से घर जा रहे वरिष्ठ नागरिक की हत्या से शहर दहल उठा था. इस मामले में पुलिस ने निमगडे के अधिवक्ता बेटे अनुपम ने एक बिल्डर के ख़िलाफ शिकायत दर्ज कराई. उन्होंने सम्पत्ति विवाद के चलते पिता की हत्या किए जाने का आरोप लगाया. बता दें कि निमगडे की वर्धा रोड पर करोड़ों रुपए कीमत की जमीन है, जिसे लेकर विवाद शुरू है.

    इस मामले में आंबेकर ने उनके पिता को धमकाया था. इस मामले में तहसील पुलिस और अपराध शाखा ने पूछताछ भी की थी. लेकिन पुलिसियै पूछताछ से असंतोष जाहिर करते हुए अनुपम ने हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी. जिसके बाद अदालत ने मामले की जांच सीबीआई को सौंपी थी. इसके तहत तहसील पुलिस ने मामले से जुड़ी फ़ाइल सीबीआई को सौंपी. बताया जाता है कि इस मामले में आंबेकर के अलावा याच्याशिवाय एक नेता, ट्रान्सपोर्ट व्यवसायी और उससे जुड़े लोग शक के दायरे में है.

    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145