Published On : Fri, Mar 20th, 2015

हिंगना : मोबाइल की रिश्वत लेते पटवारी गिरफ्तार


हिंगना में एसीबी की कार्रवाई

Mobile Bribe
हिंगना (नागपुर)। खेती का फेरफार, सातबारा अपने नाम बनवाने के लिए येरणगांव के पटवारी ने 21,750 रूपये के मोबाइल की मांग की. यह मोबाइल रिश्वत के रूप में देते समय एसीबी के अधिकारियों ने पटवारी को रंगेहाथ पकड़ लिया. यह कार्रवाई रायपुर बस स्टैंड के पास 19 मार्च को शाम 6 बजे की गई.

प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी का नाम गजानन सावंत (30) हनुमान नगर वार्ड क्र.3 वानाडोंगरी है. गजानन कवडस येरणगांव मौजा का तलाठी है. फरयादी अरविंद ने बोम्बार्डे ने येरणगांव में खेती ख़रीदी है. इस खेती का फेरफार कर सात बारा अपने नाम से करवाना था. वे 8 दिन पूर्व इस काम के लिए पटवारी गजानन के पास गए. तब पटवारी टालमटोल करने लगा. बुधवार को बोम्बार्डे ने इस पटवारी से मुलाकात की. तब पटवारी ने सोनी एक्सपीरिआ 21,750 रूपये का मोबाइल देने की बात की. बोम्बार्डे ने कबूल किया एवं इसकी जानकारी एसीबी विभाग को दी. गुरूवार को मोबाइल के लिए उसे रायपुर बस स्टैंड पर बुलाया गया. पटवारी ने बोम्बार्डे से मोबाइल लेते ही एसीबी ने उसे धर दबोचा. यह घटनास्थल एकदम पुलिस थाने के सामने का है. उसे जल्द ही पुलिस थाने ले जाया गया.

यह कार्रवाई पुलिस अधीक्षक प्रकाश जाधव के मार्गदर्शन में पुलिस निरीक्षक वासुदेव डाबरे, आसाराम शेटे, हवालदार ठमके, अजय यादव, संतोष पुंडकर, चालक वीरेंद्र ठाकुर आदि ने की.