Published On : Wed, Dec 3rd, 2014

आरमोरी : पेड़ से भिड़ी कार, 1 की मौत

Advertisement

Car Accident
आरमोरी (गड़चिरोली)।
नागपुर से गडचिरोली की ओर जा रही मारुती सुझुकी कार के चालक का नियंत्रण छूटने से कार पेड़ से जा भिड़ी. इस घटना में 1 की मौत और 2 गंभीर जख्मी हुए है. यह घटना कल मंगलवार 2 दिसंबर की रात 1 बजे के करीब घटी.

प्राप्त जानकारी के अनुसार गडचिरोली तालुका के शिवनी निवासी किरण शंकर ताड़पल्लीवार की मारुती सुझुकी (स्विफ्ट डिझायर) कार क्र. एम.एच.20-वि-6999 से खुशाल पुरूषोत्तम पोरटे (23), निकेश शंकर गुरनुले (22) और जागृत गजभिये (25) सहित नागपुर में किसी काम के लिए गया था. नागपुर से काम निपटाकर वापस लौटते समय आरमोरी तालुका के देऊलगांव-किवली के टर्निंग पर तेज रफ़्तार से चला रहे कार चालक खुशाल का नियंत्रण कार से छुट गया और कार पेड़ से जा भिड़ी. जिसमें निकेश गुरनुले की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वही चालक खुशाल पोरटे और जागृत गजभिये गंभीर जख्मी हुए.
खुशाल ने अपने मालिक ताड़पल्लीवार को घटना की सुचना मोबाइल से दी. ताड़पल्लीवार ने तुरंत इस घटना की जानकारी आरमोरी पुलिस को दी. पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर तीनों युवकों को आरमोरी उपजिला अस्पताल में भर्ती किया. जहां डॉक्टरों ने निकेश गुरनुले को मृत घोषित कर दिया. तथा खुशाल और जागृत की हालत चिंताजनक बताई है. उन्हें बुधवार सुबह 9:30 बजे गडचिरोली के अस्पताल में भर्ती किया गया.

Car Accident  (1)
आरमोरी पुलिस ने चालक खुशाल पोरटे के खिलाफ  भादंवि की धारा 279, 337, 338, 427, 308 (अ) और मोटर वाहन कानून 184 के तहत मामला दर्ज किया है. आगे की जाँच आरमोरी पो. स्टे के पो. उपनिरीक्षक बच्चलवार कर रहे है. गत 15 दिनों में आरमोरी तालुका में दुर्घटना का प्रमाण बढ़ा है. जिसकी ओर पुलिस नजर अंदाज कर रही है.

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement
 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement