Published On : Tue, Mar 24th, 2020

कोरोना की रोकथाम के लिए जनजागृति हेतु नागपुर मे कोरोना वायरस पर नियंत्रण करने के लिए जगह जगह मुहीम शुरू

भारतीय जनता पार्टी प्रभाग १५ के नगरसेवक संजय बंगाले के मार्गदर्शन , वार्ड अध्यक्ष मुकेश मेहाड़िया की अध्यक्षता , व अमित पाठक और संदीप वाघमारे के नेत्रत्व में कोरोना की रोकथाम के लिए जनजागृति हेतु नागपुर मे कोरोना वायरस पर नियंत्रण करने के लिए जगह जगह मुहीम शुरू है.

इसी तरह आज सीताबर्डी पोलिस स्टेशन व धन्तोली पोलीस स्टेशन और आनंद टोकिज पर जनता कि देख रेख और जनता कि सेवा कर रहे रियल हीरो पोलीस भाईयों को मास्क व सेणिटैजर तैनात सभी पोलिस भाईयो को दिया गया

इस अवसर पर मनीष सराफ , विनोद माहुले ,आदि ने सहयोग किया मुकेश मेहाड़िया ने बताया की हमारे देश में कोरोना वायरस महामारी की बीमारी आई हुई वह बहुत ही खतरनाक है। इसलिए अपने को बचाने हेतु अपनी ओर विशेष ध्यान रखे। संजय बंगाले ने बताया की अपना बचाव से ही इस खतरनाक वायरस से बच सकते है। । कुछ दिनों के लिए बाहर नही निकले और लोगों से मिलना संपर्क नही करे।

भीड़ भाड़ वाली जगह जाने से बचे ,बुजुर्ग व्यक्ति घर से नही निकलना चाहिए।तभी वह सुरक्षित रहेगा। संदीप वाघमारे व अमित पाठक ने कहा की धारा १४४ के तहत आसपास ज्यादा संख्या में जमा नही हो, ज्यादा संख्या में लोग एकत्रित दिखेगे तो उन पर कानुनी कारवाई की जाएगी। इससे कोरोना वायरस को ब्रेक लगेगा और फैलने के आसार कम होंगे।