Published On : Tue, Jun 23rd, 2015

बुलढाणा : नांदुरा पालिका के मुख्याधिकारी को मारपीट


Buldhana Nandura chief
बुलढाणा
। मर्जी के कर्मचारी के तबादले के आदेश और बिल पर हस्ताक्षर क्यों नही करने पर, मुख्याधिकारी धनंजय बोरीकर को मारपीट करके जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने’आया है. मारपीट करने वाला शख्स नगराध्यक्षा पुष्पाताई झांबरे का देवर बताया गया है. यह घटना सोमवार सुबह 11.30 के की है. घटना से नगरपालिका के कर्मचारियों में हड़कम्प मचा है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार नगराध्यक्ष और नगर सेवक के रिश्तेदार नगर पालिका के अधिकारियों से मनमानी करते है. सोमवार की सुबह धनंजय बोरीकर अपने कार्यालय में काम कर रहे थे. इसी दौरान कुछ देर बाद नगराध्यक्षा का देवर रामभाऊ झांबरे ने केबिन में प्रवेश किया तथा रामभाऊ ने एक कर्मचारी के तबादले के आदेश और बिल पर हस्ताक्षर क्यों नही करते? ऐसा पूछा. इसी बिच दोनों में शाब्दिक विवाद बढ़ा. देखते ही देखते शाब्दिक विवाद का मारपीट में रूपांतर हो गया. रामभाऊ झांबरे ने बोरीकर को मारपीट करके जान से मारने की धमकी दे डाली.

उल्लेखनीय है कि विगत कुछ दिनों पूर्व मेहकर के नगर पालिका मुख्याधिकारी को नगराध्यक्षा के भाई ने मारपीट की थी. शहर में इस तरह की यह दूसरी घटना से नगरपालिका के कर्मचारियों में दहशत का वातावरण निर्माण हुआ है. धनंजय बोरीकर की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया है. आगे की जांच एपीआय साबले कर रहे है.