Published On : Thu, Jun 6th, 2019

भाई ने भाई को टपकाया

पुलिस ने महज 5 घंटे में हत्यारे को धरदबोचा

Murder in Shanti Nagar

गोंदिया: सड़क अर्जुनी तहसील के ग्राम सौंदड में आपसी पुरानी रंजिश को लेकर भाई ने सगे भाई का कत्ल कर रिश्तों का खून कर दिया।
दिल दहला देने वाली यह घटना 5 जून 11.30 बजे उस वक्त घटित हुई जब सड़क अर्जुनी तहसील के ग्राम सौंदड़ निवासी 73 वर्षीय किसान पंढरी यह अपने खेत में बनी झोपड़ी में अकेला बैठा हुआ था। इसी दौरान उसने अपने छोटे भाई भरत (65 रा. सौंदड़) को उसने शराब पीते हुए देखा, जिसपर उसने आपत्ति जताते हुए उसे नशा करने के लिए हड़काया तो शराब के नशे में टून्न छोटे भाई भरत ने आपसी पुरानी रंजिश को लेकर मन में खुन्नस लिए बड़े भाई पंढरी पर हमला कर दिया तथा धारदार शास्त्र से उसके चेहरे, सिर पर दनादन वार कर करते हुए उसे ढ़ेर कर दिया।

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी घटनास्थल से फरार हो गया। डुग्गीपार पुलिस ने मृतक पंढरी के बेटे फिर्यादी किशोर (48 रा. सौंदड़) की शिकायत पर आरोपी भरत के खिलाफ धारा 302 का जुर्म दर्ज कर फरार आरोपी की खोजबीन शुरू की।


जिला पुलिस अधीक्षक विनीता साहू के मार्गदर्शन तथा देवरी के उपविभागीय पुलिस अधिकारी बाबासो ढोले के नेतृत्व में स्थानिक अपराध शाखा के पुलिस निरिक्षक दिनकर ठोसरे, डुग्गीपार थाना प्रभारी सापोनि. प्रदीप अतुलकर, एलसीबी के सापोनि. प्रमोद बघेले ने तत्परता दिखाते हुए वारदात के महज 5 घंटे के भीतर ही आरोपी भरत को हिरासत में ले लिया।

अब पुलिस इस बात की जांच पड़ताल में जुटी है कि, आखिरकार एैसी क्या पुरानी रंजिश दोनों भाईयों के बीच चल रही थी जिसे लेकर छोटे ने बड़े भाई को टपका डाला। प्रकरण की जांच सापोनि. अतुलकर कर रहे है।

– रवि आर्य