Published On : Fri, Dec 12th, 2014

बाभुलगांव : रिश्वत- पीआई समेत 2 के खिलाफ गुनाह दर्ज

Advertisement


बाभुलगांव (यवतमाल)।
रिश्वत मांगने के मामले में बाभुलागाव के थानेदार देवसिंग मूला बावीस्कर और पीएसआई सचिन काशिनाथ शेलोकार के खिलाफ इसी थाने में गुनाह दर्ज किया गया है.

उल्लेखनीय है कि, अमरावती के रिश्वत प्रतिबंधक ब्यूरों ने इस थानेदार के खिलाफ बिछाए गए ट्रैप की भनक रेड़ मारनेवाले टीम में से ही इस थानेदार को मिल जाने से रंगेहाथ गिरफ्तार नहीं किया जा सका था. क्योंकि जैसे ही सूचना मिली वैसे बिमारी का कारण बताकर यह थानेदार लंबी छूट्टी पर चल गया था. जैसे ही वह आया तो उसके खिलाफ रिश्वत मांगने के आरोप में गुनाह दर्ज किया गया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार एक ट्रक चोरी गया था, जिसका पंचनामा बीमा क्लेम के लिए जरूरी था. बस इसी पंचनामें की कॉपी के लिए 20 हजार रुपए की रिश्वत इन दो पुलिस अधिकारियों ने मांगी थी, ऐसा आरोप ट्रक मालीक ने किया है. उसने यह शिकायत अमरावती रिश्वत प्रतिबंधक ब्यूरों के पास की थी. मगर इस समय बिछाया गया जाल बेकार गया था. अब उसी मामले में यह गुनाह दर्ज किया गया है.

एसपी ने थानेदार समेत 2 का किया निलंबन
आज शाम को जिला पुलिस अधीक्षक संजय दराड़े ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए बाभुलगाव थानेदार देवसिंग बावीस्कर और पीएसआई सचिन शेलोकार को निलंबित कर दिया है.

Advertisement
Advertisement
Bribe-By-Police

Representational Pic

Advertisement

Advertisement
Advertisement
 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement