Published On : Wed, Jul 4th, 2018

MLA होस्टल में मिली लाश

Decomposed body

Representational Pic

नागपुर: एमएलए होस्टल परिसर में उस समय हड़कम्प मच गया, जब एक विधायक के कर्मचारी को रूम के भीतर मृतावस्था में पाया गया. बड़ी तेजी से ये खबर पुलिस महकमे और राजनीतिक लोगों में पहुंची. प्राथमिक जांच में पता चला कि मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है. मृतक अकोट, अकोला निवासी विनोद गुलाबचंद अग्रवाल (53) बताए गए. विनोद मुंबई के विधायक रमेश लटके के निजी सहायक संदीप बरकड़े के साथ काम करते थे.

बुधवार से उपराजधानी में शुरू होने जा रहे मानसून सत्र के लिए सोमवार को ही नागपुर आए थे. एमएलए होस्टल के विंग क्र. 2 में 46 नंबर का कमरा अलॉट किया गया था. संदीप ने मंगलवार की सुबह 9 बजे के दौरान विनोद को फोन किया, लेकिन प्रतिसाद नहीं मिला. उनसे मिलने के लिए एमएलए होस्टल पहुंचे. दरवाजे पर दस्तक दी, लेकिन जवाब नहीं मिला. उन्होंने होस्टल के केयर टेकर को बुलाया. खिड़की से भीतर झांकने पर विनोद जमीन पर मुंह के बल पड़े दिखाई दिए, जबकि उनके पैर पलंग पर थे. केयरटेकर ने जोर से धक्का देकर दरवाजा खोला. विनोद बेहोश थे.

इसीलिए एमएलए होस्टल में नियुक्त डाक्टर चव्हाण को बुलाया गया. डाक्टर ने जांच कर विनोद को मृत घोषित कर दिया. ड्यूटी पर तैनात इंस्पेक्टर अतुल सबनिस मौके पर पहुंचे. उन्होंने सीताबर्डी पुलिस को घटना की जानकारी दी. सीताबर्डी पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल अस्पताल भेज दिया. विनोद के परिजनों को भी सूचना दी गई.

प्राथमिक जांच में पता चला कि विनोद हार्ट पेशंट थे. दिल का दौरा पड़ने के कारण उनकी मौत हुई है. पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा. फिलहाल पुलिस ने आकस्मिक मृत्यु का मामला दर्ज कर जांच आरंभ की है.