| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Tue, Sep 25th, 2018

    मनपा प्रशासन का बस ऑपरेटर को झटका

    नागपुर: मनपा परिवहन सेवा पिछले ३ दिनों से बंद हैं. आज बंद का चौथा दिन है. मनपा प्रशासन बकाये में से २- २ करोड़ देकर बस शुरू करने के निर्देश दिए, जिसे वे मान गए.

    मनपा प्रशासन द्वारा परिवहन सेवा के तीनों बस ऑपरेटरों का ४० करोड़ से ज्यादा का बकाया है. जिसे चुकाने में मनपा प्रशासन असफल रही है. पिछले वक़्त मनपा प्रशासन ने बस ऑपरेटर द्वारा किए गए हड़ताल पर नियमित वेतन देने का वादा किए थे, जिससे वे मुकर गए. इसके बाद बारंबार सूचना देने के बाद भी बस ऑपरेटरों का बकाया ४० करोड़ पार कर चुका है. अंततः बस ऑपरेटर ने मनपा प्रशासन को सूचना देकर बस का संचालन बंद कर दिया. उसके बाद मनपा प्रशासन उसके बाद नींद से जागी और बस ऑपरेटरों को दबाव बनाना शुरू किया. आज चौथे दिन परिवहन विभाग ने बस ऑपरेटरों को २ – २ करोड़ देकर बस शुरू करने का निर्देश दिया. जिसे बस ऑपरेटरों ने मान जरूर लिया लेकिन शुक्रवार को बकाया में से टुकड़ों टुकड़ों में देने का वादा करें. फिलहाल बस ऑपरेटरों को झांसा देकर पुनः बस शुरू करने का साज़िश रच रही है.

    इस बीच शहर युवक कांग्रेस ने कुणाल राउत के नेतृत्व में परिवहन सभापति का घेराव किया और बस शुरू करने का वादा करें, कल से प्रमुख सड़कों पर बसे का संचलन करें.

    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145