| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Sun, Apr 8th, 2018
    nagpurhindinews | By Nagpur Today Nagpur News

    BJP के एक और दलित सांसद का ‘हल्ला बोल’, उदित राज बोले- 2 अप्रैल के बाद बढ़े अत्याचार

    नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी के दलित सांसदों की नाराजगी थमनी नहीं दिख रही है. इसी कड़ी बीजेपी में बड़ा दलित चेहरा माने जाने वाले सांसद उदित राज ने भी खुलकर अपनी नाराजगी जाहिर कर दी है. उदित राज ने आरोप लगाया कि इस सप्ताह के शुरू में भारत बंद के दौरान हिंसक प्रदर्शन के बाद देश के विभिन्न हिस्सों में उनके दलित समुदाय के सदस्यों को प्रताड़ित किया जा रहा है.

    उदित राज ने एक ट्वीट में कहा , ‘दो अप्रैल को हुए आंदोलन में हिस्सा लेने वाले दलितों पर अत्याचार की खबरें मिल रही है और यह रुकना चाहिए.’ उन्होंने कहा ,‘दो अप्रैल के बाद दलितों को देशभर में प्रताड़ित किया जा रहा है, बाडमेर, जालौर, जयपुर, ग्वालियर, मेरठ, बुलंदशहर, करौली और अन्य स्थानों के लोगों के साथ ऐसा हो रहा है. न केवल आरक्षण विरोधी बल्कि पुलिस भी उन लोगों को पीट रही है. फर्जी मामले लगा रही है.’

    उत्तर पश्चिम दिल्ली सीट से सांसद उदित राज ने कहा कि ग्वालियर में उनकी ओर से चलाये जा रहे दलित संगठन के एक कार्यकर्ता को प्रताड़ित किया गया. हालांकि उसने कुछ भी गलत नहीं किया था. उल्लेखनीय है कि अनुसूचित जाति / जनजाति ( अत्याचार निवारण ) अधिनियम को कथित रूप से कमजोर किये जाने के खिलाफ दो अप्रैल को किये गये भारत बंद के दौरान हुए हिंसक प्रदर्शन में कम से कम 11 लोगों की मौत हो गई थी और कई अन्य घायल हो गये थे.

    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145