Published On : Thu, Dec 21st, 2017

Video: सांसद नाना पडोले के बाद अब विधायक आशीष देशमुख भी हुए बागी

Ashish Deshmukh
नागपुर: कुछ दिन पहले नागपुर के पास भंडारा-गोंदिया से बीजेपी के सांसद नाना पडोले बागी हुए थे जिसके बाद उन्होंने पार्टी से इस्तीफा दे दिया था. अब इसी क्रम में नागपुर के ग्रामीण इलाके काटोल से बीजेपी के विधायक आशीष देशमुख भी बागी हो गए है. जिसके बाद पार्टी ने अपने इस विधायक को कारण बताओ नोटिस जारी किया है.

बीजेपी ने विधायक आशीष देशमुख को नोटिस जारी कर पूछा है कि पार्टी के खिलाफ आप इस प्रकार की बयान बाजी क्यों कर रहे हो. आप को जो भी बातचीत करनी है आप भारतीय जनता पार्टी के संगठन मंत्री उपेंद्र कोठेकर, नागपुर के प्रभारी मंत्री चंद्रशेखर बावनकुले और बीजेपी के नागपुर के पदाधिकारियों के सामने बात करिये और अभी तक के दिए गए अपने बयानों पर अपना स्पष्टीकरण दीजिये.

गौरतलब है की नागपुर में शीत सत्र चल रहा है और इस सत्र के पहले दिन से ही विधायक आशीष देशमुख ने बागी रुख अख्यितार करते हुए सरकार के खिलाफ कई बयान दिए और यहाँ तक की एनसीपी के नेता अजित पवार, पुर्व मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चौहान के साथ तस्वीर भी खिचवाई थी, इस मामले में खुद विधायक आशीष देशमुख ने कहा है की इस नोटिस का सही समय पर नोटिस जारी किया जायेगा. विधायक आशीष देशमुख ने विधानसभा के पहले ही दिन ही पृथक विदर्भ राज्य कि मांग कर दी थी. मुख्यमंत्री को पत्र लिख कर स्पष्टीकरण भी माँगा था. साथ ही साथ आरएसएस के कार्यक्रम मे भी शामिल नहीं हुए थे.