Oops! It appears that you have disabled your Javascript. In order for you to see this page as it is meant to appear, we ask that you please re-enable your Javascript!
    | | Contact: 8407908145 |
    Published On : Mon, Dec 18th, 2017

    भाजपा को सत्ता की गर्मी चढ़ गयी है : नाना पटोले

    Nana Patole

    नागपुर: शीतसत्र के दूसरे हफ्ते में भी अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शनकारी विधानभवन पर पहुंच रहे हैं. सोमवार को महाराष्ट्र नाभिक महामंडल लोगों की ओर से अपनी मांगों को लेकर मॉरेस कॉलेज चौक पर बैठकर धरना प्रदर्शन किया गया. जिसमें नागपुर जिला समेत राज्य के नाभिक (नाई) समाज के लोग दिखाई दिए. इस मोर्चे में भाजपा से इस्तीफा दे चुके सांसद नाना पटोले ने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा.

    पटोले ने कहा की नाभिक की जरूरत लोगों के सुख और दुःख में भी होती है. लेकिन यह सरकार उद्योगपतियों की है. उन्होंने कहा कि वह गरीब जनता के प्रश्न सरकार के सामने रखना चाहते थे. लेकिन ऐसा नहीं होने के कारण उन्होंने अपना इस्तीफा दे दिया. सरकार को सत्ता की गर्मी चढ़ने की बात भी पटोले ने कही. मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर उन्होंने टिपण्णी करते हुए कहा कि अहमदनगर में भाषण के दौरान उन्होंने नाभिक समाज के लोगों का मजाक उड़ाया था. जिसके कारण उन्होंने मुख्यमंत्री से माफ़ी मांगने की बात कही थी. पटोले ने कहा कि मुख्यमंत्री के दिए गए आपत्तिजनक भाषण के बाद यवतमाल के नाई समाज के लोगों ने भाजपा के किसी भी नेता के बाल काटने से इंकार कर दिया है.

    नाभिक समाज के लोगो ने 12 मांगों को सरकार के सामने रखा है. जिसमें केंद्र सरकार की सिफारिशनुसार नाभिक समाज के अंतर्गत आनेवाली नाह्वी, नाई, नाविसेन, सविता, ठाकुर महाली, नापिक, वारिस, श्रीवास, वालद जातियों का समावेश अनुसूचित जाति में किया जाए. नाभिक समाज की आर्थिक उन्नति के लिए संतसेना महाराज आर्थिक विकास महामण्डल का गठन करने समेत अन्य मांगों को सरकार के सामने रखा गया है.

    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145