Published On : Fri, Oct 13th, 2017

भाजपा की नगरसेविका विशाखा मोहोड़ के घर कार की तोड़फोड़

नागपुर : भाजपा की नगरसेविका विशाखा मोहोड़ के प्रांगण में रखी कार का कल गुरुवार देर रात तोड़फोड़ किया गया.आज सुबह उठते ही घटना का पता चलने व मुआयना करने के बाद नगरसेविका ने अजनी थाने में शिकायत दर्ज करवाई।

मोहोड प्रभाग ३५ से भाजपा की नगरसेविका हैं.इस प्रभाग के भाजपा नगरसेवक नीलेश कुंभारे के निधन के बाद ११ अक्टूबर को उपचुनाव अंतर्गत मतदान हुआ.कल १२ अक्टूबर को मतगणना हुई,जिसमें पुनः भाजपा उम्मीदवार नगरसेवक चुने गए.

मोहोड ३५ प्रभाग अंतर्गत सुन्दर वन इलाके में रहती हैं.इनका इस परिसर में व्यक्तिगत काफी गहरा प्रभाव हैं.वहीं इनकी किसी से व्यक्तिगत मतभेद तक नहीं हैं.इसलिए प्रत्यक्ष-अप्रत्यक्ष सभी से जुडी हैं.

मोहोड ने जानकारी दी कि कल रात १२ बजे वे घर लौटी। उक्त घटना रात १२.३० बजे के बाद ही घटी होंगी। आज सुबह जब कार की कांच फूटी व कार तोड़फोड़ हालात में दिखी तो अजनी थाने में शिकायत दर्ज करवाया।

मोहोड ने जानकारी दी कि यह कृत विरोधक की हो सकती हैं क्योंकि वे चुनाव के दौरान मदद की अपेक्षा कर रहे थे,हमने मना कर दिया इसलिए उक्त घटना को अंजाम दिया गया.

वहीं दूसरी ओर मोहोड समर्थकों के अनुसार उनके इलाके से भाजपा उम्मीदवार को कम मत मिले इसलिए उम्मीदवार के समर्थकों में उक्त घटना घटी.अब जाँच के बाद ही दूध का दूध और पानी का पानी हो पाएगा।