Published On : Fri, Oct 5th, 2018

भोजपुरी क्वीन मोनालिसा की इन तस्वीरों को देख कहेंगे आप- बैठ मेरे पास तुझे देखता रहूं

Advertisement

नई दिल्ली. भोजपुरी फिल्मों की खूबसूरत अदाकारा मोनालिसा उर्फ अंतरा विश्वास अपने स्टाइलिश अंदाज और मोहक अदाओं की वजह से फैन्स के बीच पॉपुलर हैं. मोनालिसा (Monalisa) आज सफलता के जिस मुकाम पर हैं, वहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने बहुत मेहनत की है. जाहिर है कि इस मेहनत को दर्शकों और उनके फैन्स ने काफी सम्मान देकर नवाजा भी है. यही वजह है कि मोनालिसा, फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया के जरिए भी अपने फैन्स से जुड़ी रहती हैं. अपनी तस्वीरों, वीडियो और एक्टिविटीज के बारे में वह समय-समय पर फैन्स को अपडेट करती रहती हैं.

बीते दिनों मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर हाल में कराए गए फोटोशूट (Photoshoot) की तस्वीरें शेयर की. इसे उनके फैन्स ने काफी सराहा और इन तस्वीरों पर जमकर रिएक्शन दिए. इंटरनेट पर मोनालिसा की इन तस्वीरों को बड़ी तादाद में व्यूज मिले हैं. आप भी देखिए मोनालिसा की तस्वीरें.

View this post on Instagram

Smile In The Mirror…. #smile #behappy #always

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

भोजपुरी ब्यूटी क्वीन मोनालिसा की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि Photoshoot की तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर लगभग 40 हजार यूजर्स ने लाइक किया है. चेहरे की अलग-अलग मुद्राओं में ली गई इन तस्वीरों में मोनालिसा की सुंदरता दिलकश है. अलग-अलग पोज में वह कहर ढाती नजर आ रही हैं. चेहरे पर खिल रही इसी मादक मुस्कान को इंस्टाग्राम यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर मोनालिसा की तस्वीरों पर यूजर्स के कमेंट्स देखकर आप इन तस्वीरों में दिख रही खूबसूरती का अंदाजा लगा सकते हैं. आपको बता दें कि बिग बॉस के सीजन-10 से ढेर सारी लोकप्रियता हासिल करने वाली मोनालिसा ने भोजपुरी सिनेमा के अपने साथी कलाकार विक्रांत सिंह राजपूत के साथ शादी की है. हाल ही में बांग्ला वेब सीरीज ‘दुपुर ठाकुरपो’ में मोनालिसा ने ‘झुमाबौदी’ का किरदार निभाकर भी अपने फैन्स को चौंका दिया था.

Credit: India.com