Published On : Wed, Jul 14th, 2021

भंडारा: नेशनल हाईवे पर सड़क हादसा , मुसाफिरों से भरी बस पेड़ से जा टकराई

Advertisement

ड्राइवर का स्टेरिंग पर से नियंत्रण छूटा , बस चालक सहित 12 यात्री जख्मी

भंडारा । नेशनल हाईवे सड़क क्रमांक 6 पर आज बुधवार दोपहर 3:45 बजे उस वक्त एक बड़ा हादसा घटित हो गया जब 25 से 30 प्रवासियों को लेकर नागपुर से भंडारा होते हुए साकोली डिपो की ओर एसटी बस क्रमांक MH 35 / N-9567 रवाना हुई।

Advertisement

इसी बीच भंडारा से नागपुर मार्ग पर ग्राम सावरी बस स्टॉप के समीप हल्दीराम कंपनी के कारखाने के निकट ड्राइवर का स्टेरिंग पर से नियंत्रण छूट गया और अनियंत्रित बस सड़क किनारे लगे बड़े पेड़ से जा भिड़ी।

इस सड़क हादसे में एसटी चालक रविंद्र ( उम्र 45 , निवासी साकोली ) सहित 12 मुसाफिर जख्मी हो गए सभी घायलों को भंडारा जिला अस्पताल में उपचार हेतु भर्ती कराया गया है।

चश्मदीदों की मानें तो हादसे के वक्त बस की स्पीड अधिक थी और चालक का स्टेरिंग पर से नियंत्रण छूटने से बस रास्ते से उतरकर बड़े झाड़ से जा टकराई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस के सामने का ड्राइवर साइड का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और स्टेरिंग पर बैठा ड्राइवर गंभीर जख्मी हो गया।

घटित सड़क हादसे के बाद बस के भीतर कोहराम मच गया, मची चीख पुकार के बीच स्थानीय नागरिकों की मदद से बस में सवार जख्मी यात्रियों को सुरक्षित निकालकर उन्हें भंडारा जिला अस्पताल में उपचार हेतु भर्ती कराया गया है।

हादसे की जानकारी मिलते ही ग्राम मौदा थाना पुलिस मौके पर पहुंची तथा अस्पताल में उपचार हेतु भर्ती जख्मियों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं।
यह मामला लापरवाही का है या कुछ और इसी सिलसिले में पुलिस की जांच जारी है।

रवि आर्य

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

Advertisement
Advertisementss
Advertisement
Advertisement
Advertisement