Published On : Thu, Jun 25th, 2015

भद्रावती : कचराला गांव का संपर्क शुरू


Bhadrawati (2)
भद्रावती (चंद्रपुर)। भद्रावती तहसील में तीन दिन पूर्व लगातार बारिश हुई. मूसलाधार बारिश से यहां के कचराला गांव के पुल का निर्माणकार्य बह गया था. जिससे कचराला गांव का संपर्क टूट गया था. इस समस्या के निवारण के लिए भद्रावती वरोरा निर्वाचन क्षेत्र के विधायक बालू धानोरकर ने संबंधित अधिकारियों के साथ मिलकर नुकसान ग्रस्त क्षेत्रों का दौरा किया और उपाय योजना करके पुल की दुरुस्ती के निर्देश दिए. संबंधित विभाग ने भी भरी बारिश में पाइप डालकर रास्ता तैयार किया.

लगातार मूसलाधार बारिश से तहसील के सभी क्षेत्र जलमग्न हो गए थे और सभी और गंदगी फ़ैल गई है. नदी-नालों के ओवर फ्लो होने से अनेक गांवों और तहसीलों का संपर्क टूट गया है. कचराला गांव के पुल का निर्माणकार्य बह जाने से गांव का संपर्क टूट गया था. इसकी जानकारी विधायक धानोरकर को मिलते ही उन्होंने तुरंत वरोरा उपविभागीय अधिकारी लोंढे, तहसीलदार कदम, भद्रावती तहसीलदार सचिन कुमावत, लोकनिर्माणकार्य अभियंता मंत्री प्रकाश मानकर, कृषि अधिकारी लक्ष्मीनारायण दोडके, शिवसेना जिला प्रमुख अनिल धानोरकर, तहसील प्रमुख भास्कर ताजणे, अशोक येरगुडे आदि समेत नुकसान ग्रस्त क्षेत्रों का दौरा किया और तुरंत पुल की दुरुस्ती के निर्देश दिए. संबंधित विभाग ने पांच मीटर के चार पाइप और मुरूम डालकर सोमवार को ही पुल ठीक किया और नागरिकों को दिलासा दिया.

पुल का निर्माणकार्य बह जाने से कचराला गांव के सामने कई समस्याए निर्माण हुई. विधायक धानोरकर के प्रयासों से नागरिकों को राहत मिली. उन्होंने गुंजाला, घोड़ापेठ के नागरिकों से मिलकर जल्द ही समस्याएं सुलझाने का विश्वास दिलाया.

Bhadrawati (1)