Published On : Mon, Jun 21st, 2021

लावा-दौलामेती लिंक रोड पर नालजावली मिट्टी के बांध के कटाव से बस्ती जलमग्न !

– पीडब्ल्यूडी की लापरवाही से संकट!-नागरिकों का आरोप

वाडी – लावा गांव क्षेत्र में, ड्वालामेट्टी रोड पर पुल के पास मिट्टी का बांध पहली बारिश से बह गया। जीपी सदस्य सुजीत नितनवारे स्थिति को महसूस करने के बाद मौके पर पहुंचे। शहर के निवासी देशपांडे, नाइक, कांबले, मनवतकर व पाटले ने कहा कि लोक निर्माण विभाग ने हाल ही में सड़क का निर्माण कार्य पूरा किया है. ऐसा करते समय क्षेत्र के निवासियों को एक मिट्टी के पुल और उससे सटे मिट्टी के बांध के खतरे का सामना करना पड़ रहा है।बारिश के मौसम में, बांध फट सकता है और क्षेत्र में बाढ़ जैसी स्थिति का सामना करना पड़ सकता है।

मामले की सूचना नहीं दी गई थी निर्माण विभाग ने लिखित में लिखा है। गुरुवार की शाम को भारी बारिश के कारण, पुल के पास मिट्टी का तटबंध बह गया और सड़क और अन्य स्थानों से बड़ी मात्रा में पानी कॉलोनी में घुस गया।

नागरिकों को अब गंभीर कठिनाइयों और पहुंच की कमी का सामना करना पड़ रहा है. पानी, जिससे जल संरक्षण और स्वास्थ्य समस्याएं हो सकती हैं।ऐसी घटना फिर से न हो, इसके लिए कार्रवाई करने की मांग परेशान नहीं करती है निर्माण विभाग के इंजीनियर भाईसारे से संपर्क करने पर उन्होंने कहा कि वह घटनास्थल का निरीक्षण कर उचित कार्रवाई करेंगे.