Published On : Tue, Mar 9th, 2021

बेली शॉप प्राचीन शिव मंदिर में शिवरात्रि उत्सव

कोरोना के नियमों का पालन करने का आवाहन

नागपुर: हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी बेलीशॉप – मोतीबाग रेलवे कॉलोनी स्थित प्राचीन श्री शिव मंदिर में शिवरात्रि उत्सव परपरागत तरीके से व कोरोना नियमों का पालन कर मनाया जायेगा। महाशिवरात्रि पर्व के अवसर पर महाशिवरात्रि के दिन सुबह ब्रह्म मुहूर्त में 3:00 बजे शिवजी का रुद्राभिषेक तत्पश्चात 6:30 बजे से दर्शनार्थियों के लिए मंदिर खोला जाएगा।

यह शिवरात्रि कोरोना काल के व कोरोना के मरीजों की बढ़ती संख्या को देखते हुए सरकार द्वारा निर्देशित सभी नियमों का पालन कर श्रद्धालुओं को मंदिर में प्रवेश दिया जाएगा।

आयोजन समिति ने आवाहन किया है कि सभी श्रद्धालुगण बगैर मास के मंदिर में प्रवेश ना करें साथ ही सैनिटाइजर का उपयोग व शारीरिक दूरी बनाए रखें। बीमार, सर्दी, खासी व बुखार से पीड़ित व्यक्ति साथ ही कोरोना के कारण होम क्रांटाइन व्यक्ति भी मंदिर परिसर में प्रवेश ना करे।

इस पूरे आयोजन में श्रद्धालु गन पूर्ण विश्वास के साथ कोरोना नियमों का पालन कर आयोजन समिति को सहयोग करें ऐसा आवाहन आयोजन समिति के सदस्यों वीरेंद्र झा, डा प्रवीण डबली, पी. सत्याराव, प्रकाशराव (गुंडू राव), प. कृष्ण मुरली पाण्डेय, शरद शर्मा, उदय डांगरे, पी. हरिदास, के. गणेश, प्रेमलाल यादव, प. राजेश दिवेदी, उमेश चौकसे सहित सभी सदस्यों ने किया है।