Published On : Sat, Jul 11th, 2020

अय्याश डॉक्टर अब भी फरार, कोर्ट से नहीं मिली आरोपी को राहत

नागपुर: अय्याश डॉक्टर पति की पीड़ित पत्नी ने बेलतरोड़ी पुलिस स्टेशन में 2 जुलाई को अपने पति डॉ.शिरीष मांडेकर के खिलाफ अनैसर्गिक संभोग, अनुसूचित जाती अत्याचार प्रतिबंधक कानून, मारपीट, दहेज़ मांगने को लेकर एफआईआर दर्ज कराई थी. इसके साथ ही आरोपी डॉ. शिरीष पर पीड़िता ने विभिन्न महिलाओ के साथ भी शारीरिक संबंध बनाने की शिकायत भी दर्ज की थी. आरोपी डॉक्टर पर जब से एफआईआर दर्ज की गई है. तभी से आरोपी डॉक्टर फरार बताया जा रहा है.

आरोपी डॉक्टर मांडेकर ने नागपुर सेशन कोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए याचिका की थी, 6 जुलाई को उसको न्यायलय ने दिलासा नहीं दिया. इसके बाद जमानत का मामला 9 जुलाई को और 10 जुलाई को न्यायलय के बोर्ड पर आया था. लेकिन आरोपी के वकील, पीड़िता, सरकारी वकील, पीड़िता के वकील और जांच अधिकारी के पुरे बयान सुनने के बाद न्यायलय ने किसी भी प्रकार का दिलासा आरोपी को दिया नहीं और अगली तारीख 17 जुलाई दी है.

याद रहे की पीड़िता उच्च शिक्षित है और उसने एमबीबीएस डि.एम.आर.ई. (रेडिओलाॅजी) किया है. आरोपी डॉ. शिरीष मांडेकर से जब से उसकी शादी हुई थी. तभी से वह पीड़िता पर अत्याचार कर रहा था. आरोपी के अनेक महिलाओ के साथ शारीरिक संबंध भी थे. वणी स्थित घर में जब पीड़िता ने बेडरूम में सीक्रेट सीसीटीवी कैमरे लगाए तो अय्याश डॉक्टर की पूरी पोल खुल गई. कई महिलाओ के साथ उसके शारीरिक संबंध बनाते हुए उसके फुटेज पीड़िता ने सबूत के तौर पर जमा किए थे. इसके साथ ही पीड़िता की गैरमौजूदगी में यह आरोपी डॉक्टर कई लोगों को वो रूम गंदे काम करने के लिए उपयोग करने के लिए देता था. इसमें ख़ास बात यह है की आरोपी डॉ. शिरीष मांडेकर चाइल्ड स्पेशलिस्ट है और वणी में उसका बड़ा हॉस्पिटल भी है. एफआईआर के बाद से ही आरोपी डॉक्टर फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है. उसका हॉस्पिटल भी बंद है और वहां के कर्मचारी भी वहां नहीं है.