Published On : Fri, Jul 14th, 2017

जब्ती को भरने के लिए समय से अपेक्षित कार्रवाई से बचें

नागपुर: बकाया संपत्ति और पानी की ग्राहकों NMC ‘सुरक्षा योजना’ के लिए लाया जाता है। की इस योजना के 7 अगस्त करने के लिए 17 जुलाई के बीच लागू किया गया है लाभ उठाएं। भरने और संपत्ति जब्ती के लिए अतिदेय कार्रवाई से बचें, क्षेत्र की एक समीक्षा बैठक के माध्यम से स्थायी समिति अध्यक्ष संदीप जाधव की अपील की।

नागपुर नगर निगम से अपेक्षित संपत्ति कर और जल कर वसूली ‘अभय’ योजना 7 अगस्त को 17 जुलाई के बीच लागू किया जाना है। इस पृष्ठभूमि के खिलाफ, स्थायी समिति के अध्यक्ष संदीप जाधव, पानी काम करता है समिति के अध्यक्ष राजेश ghodapage और अतिरिक्त आयुक्त रविंद्रा कं्भेर गुरुवार (जिला। 13) एक समीक्षा बैठक gandhibaga क्षेत्र और sataranjipura क्षेत्र में। gandhibaga क्षेत्र अध्यक्ष सुमेधा देशपांडे पर जोन की बैठक, आग समिति अध्यक्ष जोड़ें। संजय balapande, वरिष्ठ पार्षद Dhayashankar तिवारी, पार्षद अहमद भुट्टो julphekara, बंटी Shelke, .Corporator पाठक, नेहा वाघमारे, बेगम मोहम्मद सईद अंसारी पर भरोसा है। निजामुद्दीन, nijana मुमताज मोहम्मद। इरफान अंसारी, हो सकता है नेहरू uike (आयशा), सहायक आयुक्त (कराधान) मिलिंद मेश्राम क्षेत्रों सहायक आयुक्त अशोक पाटिल भी मौजूद थे। sataranjipura क्षेत्र में अध्यक्ष संजय एक काल का क्षेत्र, पार्षदों संजय महाजन, नितिन जमा, .Corporator आभा पांडे, सहायक आयुक्त प्रकाश Varaade क्षेत्रों ने भाग लिया।

स्थायी समिति के अध्यक्ष संदीप जाधव ने कहा, “अभय योजना नागरिकों की सुविधा के लिए है। पानी की मात्रा ठीक karavarila की राशि पर जमा पर संपत्ति karavarila 9 0 प्रतिशत जुर्माना प्रतिशत छूट योजना के अनुसार 100 दिया जा रहा है। नागरिक कर का भुगतान करना उनकी जिम्मेदारी को समझते हैं। Karmacaryannihi नागरिकों के विश्वास नागरिकों से आग्रह करता हूं करने के लिए इस योजना का लाभ लेने के लिए, वे उसे निर्देश दिया।

पुलिस रविंद्रा कं्भेर के अतिरिक्त आयुक्त ने कहा कि अधिकारियों या ठीक से महत्वाकांक्षी योजना को बढ़ावा देने, और प्रभावी ढंग से अधिकारियों को निर्देश दिया।

क्षेत्र या क्षेत्रों के हिंदी भाषी निवासियों अधिक gandhibaga क्षेत्र हिन्दी साहित्य कि पार्षद अहमद भुट्टो julphekara द्वारा इस तरह के एक सुझाव से लाभ होगा बढ़ावा देने किया जाएगा। यह सुझाव अध्यक्ष ने स्वागत किया और संबंधित नोटिस पदोन्नति सामग्री हिंदी में प्रकाशित होने के।

Tattpurvi सहायक आयुक्त मिलिंद मेश्राम ने कहा, “अभय yojanebaddalaci बताया। यह प्रतिशत वसूली योजना के अनुसार 100 डाल करने के लिए सफल हो जाएगा करना है, उन्होंने कहा।