Published On : Fri, Sep 16th, 2016

आर्ची के फैन को लगा बिजली का झटका

Archis fan suffers by electric shocks

नागपुर : ज्यादा जोश कभी-कभी नुकसानदेह हो जाता है। कुछ ऐसा ही हुआ अक्षय वैद्य नामक युवक के साथ जो बेचारा गया था आर्ची की एक झलक पाने, पर आर्ची के दीदार के साथ उसे बिजली का झटका भी बतौर गिफ्ट हासिल हुआ। दरअसल हुआ कुछ यूँ की सैराट फेम रिंकू राजगुरु यानि की आर्ची शहर के हिलटॉप में एकता गणेश उत्सव मंडल में बाप्पा के दर्शन के लिए पहुँची थी। अपनी पसंदीदा अभिनेत्री की एक झलक पाने के लिए हजारों की संख्या में युवक पहुँचे। उन्ही में से एक अक्षय आर्ची की बेहतर तरीके से झलक पाने दीवार पर चढ़ गया। दिवार से सटकर ही बिजली का खंभा था। दिवार पर चढ़े अक्षय का खंभे से संपर्क हुआ और उसे जबर्जस्त करंट लगा।

धोखादायक जगह पर चढ़े इस युवक को करंट लगने का संशय पास ही में मौजूद धंतोली थाने के निरीक्षक राजन माने को हुआ। उन्होंने तुरंत फुर्ती दिखाते हुए लकड़ी के डंडे की मदत से अक्षय को बिजली के खंभे से अलग किया। इस हादसे में अक्षय जख्मी हुआ है गनीमत रही की वह बाल-बाल बच गया। घायल अक्षय को तुरंत पास के अस्पताल ले जाया गया फिलहाल उसकी हालात स्थित है। पर यह हादसा युवाओं को नसीहत है कि जोश में होश नहीं खोना चाहिये। फ़िल्मी सेलिब्रिटी का नशा जान से बढ़कर नहीं होता।

राष्ट्रवादी काँग्रेस पार्टी के विधायक और एकता गणेश उत्सव मंडल के संयोजक प्रकाश गजभिये द्वारा इस वर्ष 151 फीट की ऊंचाई का मंत्रालय थीम पर पंडाल बनाया है। यही विराजे श्री के दर्शन के लिए आर्ची पहुँची हुई थी। उसे देखने खासी भीड़ पहुँची कई युवक जान की बाजी लगाकर आस की दीवारों पर चढ़ गए थे।