Oops! It appears that you have disabled your Javascript. In order for you to see this page as it is meant to appear, we ask that you please re-enable your Javascript!
    | | Contact: 8407908145 |
    Published On : Mon, Aug 6th, 2018

    फिर से पर्दे पर नजर आएगी ‘अनिल-माधुरी’ की हिट जोड़ी, ‘तेजाब’ की याद होगी ताजा!!

    बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर(Anil Kapoor) ने कहा कि वह हिन्दी सिनेमा की प्रमुख अभिनेत्रियों माधुरी दीक्षित(Madhuri Dixit) और जूही चावला(Juhi Chawla) के साथ बार फिर काम करने को लेकर बेहद उत्साहित हैं. 61 वर्षीय अभिनेता माधुरी के साथ फिल्म ‘टोटल धमाल’ में और जूही चावला के साथ अपने होम प्रोडक्शन की फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा‘ में एक बार फिर नजर आएंगे.

    ‘टोटल धमाल’ इस साल 7 दिसंबर को रिलीज होगी जबकि ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ की रिलीज डेट अगले साल 1 फरवरी है. अनिल कपूर ने कहा कि उनके साथ फिर से काम करने का दबाव रहा है. वे हमारे फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं. उनके साथ हर फिल्म अलग होती है. उन्हें लोग आज भी उतना ही प्यार करते हैं जितना पहले करते थे.

    उन्होंने कहा कि ‘टोटल धमाल’ में माधुरी और ‘एक लड़की…’ में जूही बेहद सुंदर और व्यावसायिक रहीं. वे कड़ी मेहनत करती हैं और आज की अभिनेत्रियों को उनसे यह बात सीखनी चाहिए. 51 वर्षीय माधुरी के साथ अनिल ने ‘बेटा’, ‘तेजाब’, ‘परिंदा’, ‘रामलखन’ और ‘पुकार’ जैसी फिल्में की हैं. 50 वर्षीय जूही के साथ अनिल ने ‘दीवाना मस्ताना’, ‘लोफर’ और ‘झूठ बोले कौवा काटे’ में काम किया है.

    What a Jhakaas moment bumping into you at the airport @anilskapoor!

    A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene) on

    Credit: India.com


    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145