Oops! It appears that you have disabled your Javascript. In order for you to see this page as it is meant to appear, we ask that you please re-enable your Javascript!
    | | Contact: 8407908145 |
    Published On : Fri, Jan 23rd, 2015
    Vidarbha Today | By Nagpur Today Vidarbha Today

    चांदूर रेलवे : गुस्साएं लोगों ने मिनी ट्रक फूंका


    पशुधन चोरी का प्रयास

    Burned mini truck
    चांदूर रेलवे (अमरावती)। तहसील के ग्राम जलका जगताप के पास स्थित उमरापुर खेत शिवार में गांव वासियों की सर्तकता से बैल चुराने का प्रयास विफल हो गया. लेकिन संतप्त गांव वासियों ने चोरों के ट्रक को फूक डाला. जिससे कुछ पल के लिए तनाव की स्थिति बन गई. गांववासियों ने कु र्हा थाने में शिकायत दर्ज करवाई है.

    गुरुवार की रात को उमरापुर के किसान राजु हरिभाउ गवई के खेत से बनी गोशाला में घुसकर कुछ बदमाशों ने वहां बंधे  4 बैलों को खोलकर चुरा ले जाने लगे, लेकिन अचानक उनमें से एक बैल रस्सी छुड़ाकर भाग गया. बैल के इस तरह भागने से परिसर के कुत्तेे उस पर भौंकने लगे. कुत्तों के भौंकने की आवाज सुनकर गवई की नींद खुल गई. उसने अवलोकन किया तो गोठे का दरवाजा खुला और बैल नदारद थे. उसने तुरंत आसपास के किसानों को जगाया. लोगों ने खोज की तो उमरापुर से जवला जगताप मार्ग पर मिनी ट्रक क्र . एमएच 30 एबी 1872 (एकता ट्रान्सपोर्ट, जनता भाजी बाजार अमरावती) दिखाई दिया. यह ट्रक गढ्ढे में फंसने से पशुधन चोर उसे निकालने का प्रयास कर रहे थे. लेकिन गांववासियों को अपने पास आता हुआ देखकर यह चोर वहां से नौ-दो च्यारह हो गए.गांव वासियों ने अपने बैलों को छुड़ाकर ले गए. तथा खाली ट्रक को आग लगा दी. पुलिस में शिकायत कर गांव वासियों ने पशुधन की बढ़ती चोरियों की घटनाओं की जानकारी देते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है.


    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145