Published On : Wed, Jul 8th, 2015

अमरावती : अंजनगांव में सशस्त्र डकैती

8 dakaiti
अंजनगांव सुर्जी (अमरावती)। बुधवार को तडक़े 4 बजे के आसपास यहां के महेश नगर निवासी दीपक लढ्ढा के घर पांच नकाबपोश डकैतों ने सशस्त्र डकैती को अंजाम दिया. इस समय इन डकैतों ने लढ्ढा पर लोहे की राड व चाकू से  हमला कर गंभीर घायल कर दिया. 50 हजार रुपए नगद लेकर भाग गए. पुलिस डकैतों की तलाश कर रही है. इस घटना से पूरी तहसील दहल गई है.

लढ्ढा के पेट में घोंपा चाकू
शहर के मुख्य मार्ग पर स्थित महेश नगर में लढ्ढा एण्ड कं पनी की टीन व लोहे बिक्री की दूकान है. इससे सटा दीपक किसानलाल लढ्ढा का मकान है. तडक़े 4 बजे के करीब चेहरे पर स्कार्फ बांधे 5 डकैतों ने पहले दूकान में और फिर दूकान की खिडक़ी से लढ्ढा के घर में प्रवेश किया. उन्होंने दीपक पर लोहे की राड से हमला कर दिया. इतना ही नहीं तो उनके पेट में चाकु घोंप दिया. आवाज सुनकर वहीं सो रही सीमा गाठे नामक युवती वहां पहुंची तो डकैतों ने इस महिसा के साथ भी मारपीट की. इसके बाद अलमारी तोडक़र उसमें रखे नगद 50 हजार रुपए लेकर उसी रास्ते से डकै त भाग गए.

8 dakaiti 1
घायल युवती ने मचाया शोर

डकैतों के जाते ही घबराई सीमा ने शोर मचाना शुरु कर दिया. जिससे आसपास के लोग वहां पहुंचे. लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचित किया व दीपक को लेकर पहले ग्रामीण अस्पताल पहुंचे, लेकिन वहां से उन्हें अमरावती के डा. कौस्तुभ सारड़ा अस्पताल में भेजा गया. पडोसी दादाराव बोबडे की शिकायत पर पुलिस थानेदार गजानन पड़धन के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने श्वान पथक व अंगुली विशेषज्ञ की टीम को साथ लेकर मामले की जांच आरंभ की है.