Published On : Mon, Jul 13th, 2015

अमरावती : 3 दुकानें जलकर खाक, 5 लाख का नुकसान

नांदगांव पेठ की घटना 

अमरावती। यहां के नांदगांव पेठ के शिवाजी चौक में शार्टसर्किट से लगी आग में तीन दुकानें खाक हो गईं. इससे पांच लाख रुपए से अधिक का नुकसान दुकानों का हुआ है. समय पर दमकल पहुंचने से आग पर काबू पाया जा सका.

प्राप्त जानकारी के अनुसार नांदगांव पेठ के शिवाजी चौक में रविवार को तड़के 1:30 बजे के करीब तीन दुकानों को अचानक आग लग गई. आग की लपटों को देख किसी अज्ञात ने घटना की जानकारी दमकल विभाग को दी. शिवाजी चौक में नांदगांव पेठ निवासी मोहम्मद सईद का काम्प्लेक्स है. इसमें नईम अहमद की इलेक्ट्रिकल की दुकान है. जबकि पास में ही शेख शकील की फुटवेयर और उसके पास विनायक कलमकर की इस्त्री की दुकान है. दिनभर कामकाज होने के बाद रात में दुकान को ताला लगा कर सभी दुकानदार अपने घर गए. तड़के डेढ़ बजे के करीब दुकान में आग लगी. तेज हवाओं के कारण आग ने उग्र रूप धारण कर लिया. आग के उग्र रूप को देखते हुए पड़ोस में रहने वाले जायसवाल के यहां से पानी लाकर आग पर बुझाने का प्रयास किया गया. लेकिन सफलता नहीं मिली.

घटना की जानकारी दमकल विभाग को दी गई. दमकल पहुंचने के बाद आग पर काबू पाया जा सका. किसी तरह की जनहानि नहीं होने की जानकारी है. आग में इलेक्ट्रिक सामान, फुटवेयर तथा अन्य सामान राख हो गया. करीब 5 लाख रुपए से अधिक का नुकसान आग से होने की जानकारी सूत्रों ने दी. आग शार्टसर्किट के कारण लगने की संभावना जताई गई है.

file pic

file pic

Fire04-600×337