Published On : Fri, Oct 12th, 2018

साउथ फिल्मों में डेब्यू करने वाले हैं बिग बी, बर्थडे पर फर्स्ट लुक टीज़र हुआ रिलीज़

Advertisement

मुंबई: बॉलीवुड के ‘शहंशाह’ और ‘एंग्री यंग मैन’ जैसे न जाने कितने ही नाम से पहचाने जाने वाले बिग बी यानि अमिताभ बच्चन आज अपना 76 वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस उम्र में भी अमिताभ लगातार एक के बाद एक फ़िल्में किए जा रहे हैं. बड़े पर्दे के अलावा छोटे पर्दे पर भी शो ‘केबीसी’ के जरिए उनका जलवा बरकरार है. ऐसे में अब खास बात यह है कि इस उम्र में भी बच्चन साहब कर रहे हैं टॉलीवुड में अपना डेब्यू.

जी हां, अमिताभ बच्चन साउथ फिल्मों में डेब्यू करने वाले हैं. वह जल्द ही सुपरस्टार चिरंजीवी के साथ तेलुगु फिल्म में नजर आएंगे. इस फिल्म में अमिताभ सिर्फ कैमियो रोल कर रहे हैं. चिरंजीवी की इस फिल्म का नाम है ‘सई रा नरसिम्हा रेड्डी’. फिल्म ‘सई रा नरसिम्हा रेड्डी’.की कहानी स्वतंत्रता सेनानी यू नरसिम्हा रेड्डी के जीवन पर आधारित है.

बिग- बी के जन्मदिन के मौके पर फिल्म में उनके लुक का मोशन टीजर यूट्यूब पर जारी किया गया है. इस वीड‍ियो में अमिताभ सफेद दाढ़ी, माथे पर लाल टीका लगाए नजर आ रहे हैं. अमिताभ का यह लुक काफी इम्प्रेसिव है.

बता दें कि अमिताभ जल्द ही आमिर ख़ान, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख के साथ फ़िल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान’ में नज़र आने वाले हैं. इसके अलावा वह आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ फ़िल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी दिखाई देंगे.