| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Tue, Aug 11th, 2020

    अमिताभ निगम अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के आई टी एवं सोशल मीडिया सेल के राष्ट्रीय अध्यक्ष मनोनीत

    नागपुर के लोकप्रिय समाजसेवी श्रीअमिताभ निगम को अखिल भारतीय कायस्थ महासभा,दिल्ली के आई टी एवं सोशल मीडिया सेल का राष्ट्रीय अध्यक्ष मनोनीत किया गया है ।

    जदयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्री राजीव रंजन जी के मार्गदर्शन से ,अभाकम की कार्यवाहक अध्यक्षा श्रीमती रागिनी रंजन जी एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री योगेन्द्र नाथ श्रीवास्तव जी ने गत 30-07-2020 को दिल्ली में इसकी औपचारिक घोषणा एवं नियुक्ति पत्र जारी किया ।

    श्री अमिताभ निगम सफल उद्यमी एवं प्रसिद्ध समाजसेवी होने के साथ साथ इससे पहले प्रसिद्ध बहुराष्ट्रीय कंपनी लॉजिटेक में राष्ट्रीय विक्रय प्रबंधक के पद पर भी कार्यरत रह चुके हैं ।

    नागपुर टुडे से अपनी नव नियुक्ति पर बात करते हुए श्री निगम ने कहा कि कायस्थ समाज की गनिती ना सिर्फ देश के सबसे प्रबुद्ध समाजों में होता है वरण स्वतंत्रता से लेकर अभी तक देश के विकास में कायस्थ समाज का योगदान अतुलनीय है ।

    उन्होंने कहा के वे इस अवसर पर इसका श्रेय अपने पिता श्री राम शरण निगम एवं माता श्रीमती शैल निगम को देते हैं जिन्होंने उन्हें शुरू से ही सामाजिक एवं विशेषतः कायस्थ समाज के सार्थक योगदान के बारे में मार्गदर्शित किया । आगे उन्होंने कहा कि श्री राजीव रंजन जी, श्रीमती रागिनी रंजन जी एवं श्री योगेन्द्र नाथ श्रीवास्तव जी ने उन्हें को प्रभार दिया है उसके द्वारा उनकी पूरी कोशिश रहेगी कि कायस्थ समाज ना सिर्फ राष्ट्रीय एवं अन्तर्राष्ट्रीय मंच पर एकत्रित हो सके वरण समाज के द्वारा किए जा रहे समस्त देशहित एवं समाज हित के कार्यों को सबके समक्ष लाकर एक सशक्त राष्ट्र निर्माण में कायस्थ समाज अपनी अग्रणी भूमिका निभाए ।

    अमिताभ निगम जी की नव नियुक्ति पर नागपुर के सभी प्रमुख राजनेता एवं समाजसेवियों के अलवा समस्त देश से कायस्थ समाज के वरिष्ठ पदाधिकारियों,सदस्यों एवं इष्टमित्रों ने उन्हें शुभकामनाएं एवं बधाई संदेश भेजे हैं ।

    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145