Published On : Wed, Apr 15th, 2015

गोंदिया : मरार समाज के विकास हेतु हमेशा प्रयासरत – वि. अग्रवाल


समाज भवन का भूमिपूजन संपन्न

Banathar_Bhumipujan
गोंदिया। विधायक गोपालदास अग्रवाल की 4 लाख रु. की विधायक निधी से मंजुर ग्राम बनाधर में मरार समाज भवन का भूमिपूजन विधायक गोपालदास अग्रवाल के हांथों वरिष्ठ समाज बंधुओं की प्रमुख उपस्थिति में संपन्न हुआ.

इस अवसर पर वि. गोपालदास अग्रवाल ने संबोधित करते हुए कहा कि हमेशा से मरार समाज से उनका घनिष्ठ संबंध रहा है. तथा मरार समाज बंधुओ ने आगे बढकर हमेशा उन्हें और कांग्रेस को क्षेत्र में मजबुती दी है. मरार समाज को एक सूत्र में जोडने हेतु रामनवमी पर्व पर भव्य मरार समाज भवन के निर्माण हेतु राज्य सरकार से मदद दिलाई. आप सबके सहयोग से राजनीति में भी मरार समाज को देवेन्द्र मानकर, बबिता देवाधारी, लोकचंद दंदरे, राजेश माने के माध्यम से योग्य प्रतिनिधित्व दे सके और आप सबके सहयोग से आगे भी मरार समाज को आगे लाने का प्रयास रहेगा.

वि. गोपालदास अग्रवाल ने आगे कहा कि देश और राज्य में किसान विरोधी भाजपा सरकार बैठने से भीषण अतिवृष्टि-ओलावृष्टि के समय भी सरकार ने किसानों को अब तक कोई मदद नही की. इसी किसान विरोधी भाजपा सरकार को हमे आगामी जिला परिषद चुनावों में सबक सिखाना होगा. विधायक निधी से दो चावडी सभागृह एवं एक विधन विहीर के निर्माण की मंजूरी की घोषणा भी विधायक गोपालदास अग्रवाल ने की.

प्रमुख रूप से पंस सभापती कौशल्याबाई बोपचे, उपसभापति चमनलाल बिसेन, पूर्व जिप सदस्य ओमप्रकाश भक्तवर्ती, देवेन्द्र मानकर, बबिता देवाधारी, राजेश माने पूर्व सरपंच, डा. ओमेन्द्र पटले, इमला देशकर, सरपंच बडेगांव, अशोक हेजिब, सुशील पाचे सहित भारी संख्या में नागरिक उपस्थित थे.