Published On : Wed, Jul 1st, 2015

अकोला : 50 हज़ार की शराब जब्त, 1 गिरफ्तार

Advertisement

भोजनालय को लगाया सील

तुमसर (अकोला)। गोंदिया में जि.प. चुनाव के चलते 2 दिन सभी बार बंद रखने के आदेश थे. इसके बावजूद यहां के मनीषा भोजनालय में अवैध तरीके से शराब बेचीं जा रही थी. जहां पुलिस ने भोजनालय पर छापा मारकर 50, 500 रूपये की विदेशी शराब जब्त कर ली तथा बार/भेजनालय मालिक को गिरफ्तार किया. गांधी नगर निवासी महादेव भैय्याजी कटारे (57) आरोपी है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार तुमसर पुलिस स्टेशन के सामने मनीषा बिरयानी सेंटर है. उसी के बाजु मनीषा बियर बार है. गोंदिया में जि.प.के चुनाव होने के चलते 28 और 29 जून को बियर बार बंद रखने के आदेश दिए थे. इसके बावजूद बार के मालिक ने अवैध रूप से 180 मि.ली. की 388 बोतलें अपने मनीषा भोजनालय के पीछे के पुराने कमरे में बेचने के लिए रखी थी. दो दिन बार बंद होने का फायदा उठाकर बार मालिक शराब डबल दाम में अवैध रूप से बेच रहा था. इसी दौरान तुमसर के पुलिस निरीक्षक किशोर गवई ने जाल बिछाकर 29 जून की रात 10 बजे अपने पुलिस दल के साथ मिलकर भोजनालय पर छापा मारा और 50, 500 हजार रूपये की शराब जब्त की. पुलिस ने बार/भोजनालय मालिक को गिरफ्तार कर लिया है.

Advertisement
Advertisement

मनीषा बियर बार और मनीषा भोजनालय का एक ही मालिक होने से वो एक दूसरे के आजु-बाजु में है. जिससे बार के मालिक ने भोजनालय का उपयोग अवैध शराब बिक्री के लिए किया. राज्य उत्पादन शुल्क भंडारा के दुय्यम निरीक्षक ने भोजनालय को सील लगाया है. आगे की जांच पुलिस निरीक्षक गवई के मार्गदर्शन मे ए.पी.आय. तिवारी और तुमसर पुलिस कर रही है.

Representational pic

Representational pic

Advertisement

Advertisement
Advertisement
 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement