Published On : Thu, Jul 26th, 2018

बड़ी बहन जाह्नवी की फिल्म धड़क की सफलता से उत्साहित खुशी भी बनना चाहती हैं एक्ट्रेस

मुंबई: जाह्नवी की पहली फिल्म ‘ धड़क ’ की सफलता से गर्व महसूस कर रहे उनके पिता और फिल्मकार बोनी कपूर ने उनसे कहा है कि वह अपने काम के प्रति ईमानदार और मेहनती बनी रहे. कपूर ने एक बयान में यहां कहा , ‘ मुझे यकीन था कि सब कुछ बहुत अच्छा होगा. मैंने जाह्नवी से कहा कि वह आगे भी अभी की तरह सादगीपूर्ण, ईमानदार, लक्ष्य केंद्रित और मेहनती रहे. बोनी कपूर और श्रीदेवी की छोटी बेटी भी एक्टिंग करना चाहती हैं. इसका खुलासा खुद पापा बोनी कपूर ने ही किया है.

हाल ही में ‘धड़क’ की रिलीज से पहले फिल्म के प्रमोशन के दौरान जब मीडिया ने जान्हवी से पूछा था कि क्या उनकी बहन खुशी भी एक्टिंग करना चाहती हैं तो जान्हवी ने इस सवाल पर हैरानी जताते हुए कहा था कि ये उन्हें खुद खुशी से ही पूछना चाहिए. तब से इस बात को लेकर कयास लग रहे थे कि हो सकता है, खुशी भी बहन जान्हवी और भाई अर्जुन कपूर की तरह एक्टिंग फील्ड में एंट्री करें.

बोनी कपूर ने कहा, ‘मैं नहीं कहूंगा कि मैंने जान्हवी को मोटिवेटेड किया, हां लेकिन मैंने उसे एनकरेज जरूर किया कि वो जो करना चाहती है करे. किसी की इच्छा को क्यूं दबाया जाए. जैसे, मुझे जब तक सलमान खान ने नहीं बताया था कि अर्जुन में एक्टर बनने के गुण है, तब तक मुझे नहीं पता था. दूसरी ओर मेरी बड़ी बच्ची अंशुला का पढ़ाई की ओर ज्यादा झुकाव है और खुशी पहले मॉडल बनना चाहती थी. लेकिन अब उसका ध्यान एक्ट्रेस बनने की ओर हो गया है.’